Monday, May 28, 2018

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने किये वार्ड 23 में किया करोडो के विकास कार्यो का शुभारंभ


फरीदाबाद 28 मई(abtaknews.com)केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने नहर पार वार्ड 23 में 6 करोड के विकास कार्यो का शुभारंीा किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री  देवेन्द्र चौधरी, पार्षद गीता रैक्सवाल, पूर्व पार्षद एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश रैक्सवाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।इस अवसर पर श्री गूर्जर ने 2 करोड 75 लाख की लागत से सरस्वती कालोनी, श्याम कालोनी में सभी सडके, इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाये जाने के का कार्य शुभारंभ किया इसके अतिरिकत 3 करोड 25 लाख की लागत से सूर्यानगर फेस-1 व सूर्या नगर फेस-2 की सभी सडके आरएमसी की बनायी जाने के कार्य का शुभांरभ किया।

इस अवसर पर उपस्थित जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री गूर्जर ने कहा कि विकास का यह पहिया निरतर चलता रहेगा और जनता से किये गये सभी वायदे पूरे किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में सबका सम्मान सबका विकास हो रहा है और हर वर्ग को सम्मान मिल रहा है जिसका प्रतिफल है कि भाजपा विश्व की सर्वश्रेष्ठ पार्टी के रूप में स्थापित हुई है। उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग से हम सभी को जो जिम्मेवारी मिली है उस जिम्मेवारी को जनता को सम्मान और विकास देकर पूरा करने का भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता का पहला ध्येय है।जनसभा को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ऐसे ऐसे कार्य हुए है जिनके लिए जनता तरस रही थी। उन्होंने कहा कि कालोनी, गांव सभी जगह एक समान विकास हो रहा है और जनता को विकास का तोहफा मिल रहा है।

इस अवसर पर पार्षद गीता रैक्सवाल ने कहा कि वार्ड 23 में हो रहे विकास का श्रेय माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है जिन्होंने सदैव इस क्षेत्र के विकास के लिए प्राथमिकता दिखाई है उन्होंने कहा कि भाई देवेन्द्र चौधरी ने भी सदैव इस वार्ड को महत्व दिया और आज यह वार्ड वीआईपी वार्डो में गिना जाता है जिसके लिए मैं पूरे वार्ड के तरफ से माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी का आभार जताती हूं।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि केन्दीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर विकास का दूसरा नाम है उन्होंने सदैव फरीदाबाद जिला को तो चमकाया ही है साथ ही साथ जितने भी वार्ड है वहां किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोडी और सभी वार्डो को अधिक से अधिक विकास दिया है उन्होंने उसी तरह भाई देवेन्द्र चौधरी भी सदैव विकास को महत्व देते है और हर किसी की समस्या का समाधान करने में प्राथमिकता दिखाते है जिससे आज क्षेत्र की जनता माननीय मंत्री जी एवं भाई देवेन्द्र चौधरी का आभार जताते है। जिनके नेतृत्व में इस क्षेत्र का सर्वागीण विकास हो रहा है।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, विजयपाल सिंह, प्रधान सुमन्त चंदेल, सूर्या नगर फेस-1 के प्रधान श्रीधर नायर, सूर्या नगर फेस-11 के प्रधान ए एन राय,  संतोष शर्मा, विनोद अवाना, सुभाष नायक, विकास कौशिक, सुरेश गुप्ता, मुकेश सिंह, रेखा मण्डल, अंजना दास, केशव सिंह, सुशील पाठक, उदय सिंह, सुधीर शर्मा, कामेश्वर चौबे, कमल चौहान, जगवीर भदौरिया, भुवन भाकुनी, राजवार, अवधेश सिंह, आर रहमान, परशूराम यादव, सतपाल सरपंच, गोपाल गोस्वामी, एम एस असवाल सहित हजारो लोग उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: