Wednesday, May 9, 2018

सेक्टर-21ए में देर शाम पिस्तौल के दम पर 5 लाख की लूट से दहशत का माहौल

Sector-21A: Panic strikes 5 lakhs on pistol in the evening

फरीदाबाद(abtaknews.com)08मई,2018 ; पॉश इलाके  सेक्टर-21ए में देर शाम पिस्तौल के दम पर दो बाइक सवार एक व्यापारी से ₹5,50000 लूटकर फरार हो गए । बदमाशों ने लूट के दौरान व्यापारी को बचाने आई उनकी पत्नी पर भी एक फायर किया जिसके चलते उनकी  पत्नी सड़क पर गिर गई । जिसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है । फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और आगे की जांच कर रहे हैं

फरीदाबाद के सेक्टर-21ए जहां देर शाम अपने घर लौट रहे व्यापारी को दो बाइक सवारों ने उनके घर के निकट रोका और उससे रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की । इसी दौरान व्यापारी ने शोर मचा दिया जिससे घर से उनकी पत्नी बाहर निकल आई । पत्नी को बाहर आया देखकर बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया, फायर तो मिस हो गया लेकिन बंदूक की आवाज से घबराई महिला सड़क पर गिर गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी , इसी बीच बाइक सवार बदमाश पैसे लूट कर फरार हो गए। 

लोगों का आरोप है की जिस समय लूट की घटना हुई , उसके तुरंत बाद कंट्रोल रूम  (100 नंबर) पर कई बार फोन किया गया लेकिन वहां पर किसी ने फोन नहीं उठाया , वही जब इसकी सूचना पुलिस कमिश्नर को देने की कोशिश की गई तो पुलिस कमिश्नर भी फोन नहीं उठाया । बाद में चौकी मैं सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी जयबीर ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी । पुलिस के मुताबिक उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: