Monday, April 23, 2018

ईंटो से भरा ट्रैक्टर पलटा आगरा आगरा नहर में गिरा, चालक की, परिचालक घायल


A tractor filled with bricks, Agra collapsed in Agra canal, driver's conductor injured

फरीदाबाद(abtaknews.com) 23 अप्रैल,2018; ईटो से भरा ट्रैक्टर पलटा आगरा नहर में। चालक की मौके पर मौत और परिचालक हुआ गंभीर रुप से जख्मी। घटना बल्लभगढ़ के डीग गांव के पास आगरा नहर की है। ईटो से भरा यह ट्रैक्टर जवां गांव से बल्लभगढ़ की तरफ आ रहा था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया गया है, जबकि घायल को चिंताजनक हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

A tractor filled with bricks, Agra collapsed in Agra canal, driver's conductor injured

फरीदाबाद में आगरा नहर में ईंटो से भरा ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे को देखने के लिए स्थानीय निवासियों एवं ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जवां गांव के भट्टा से ईटो से भरकर एक ट्रैक्टर बल्लभगढ़ की तरफ आ रहा था। अचानक संतुलन बिगड़ा और ट्रैक्टर नहर में जा गिरा। ट्रैक्टर मालिक पवन अग्रवाल ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि पर्वतीय कॉलोनी में रहने वाला अजीत ट्रैक्टर पर ड्राइवर और बिहार निवासी शंभू नाथ इसी ट्रैक्टर पर बतौर परिचालक की नौकरी कर रहा था। आज श्याम को ईंटों से भरा यह ट्रैक्टर जवां गांव से ईटो को लेकर बल्लभगढ़ की तरफ आ रहा। रास्ते में डीग गांव के पास यह ट्रैक्टर आगरा नहर में गिर गया, जिसमें चालक अजीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर पर सवार शंभूनाथ बुरी तरह से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से अजीत के शव को नहर से बाहर निकाला गया जबकि घायल शंभूनाथ को उपचार के लिए पहले बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में लाया गया। लेकिन हालत चिंताजनक देखते हुए उसे जिला सिविल बादशाह खान अस्पताल में रैफर कर दिया जहां उसकी हालत गंभीर बानी हुई हैं।

पुलिस जांच अधिकारी  बच्चू सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से उन्हें सूचना मिली थी कि डीग गांव के पास ईटो से भरा एक ट्रैक्टर आगरा नहर में पलट गया है।जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि परिचालक शंभू नाथ घायल हो गया था।




loading...
SHARE THIS

0 comments: