Sunday, April 1, 2018

भाजपा नेता राजेश नागर का गांव बहादुरपुर में हुआ जोरदार स्वागत


BJP leader Rajesh Nagar visits village in Bahadurpur

फरीदाबाद, 01 अप्रैल(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आज भाजपा द्वारा चलाये जा रहे चलो गांव की ओर अभियान के तहत गांव बहादुरपुर में जोरदार स्वागत किया गया। सैकड़ो की तादात में उपस्थित ग्रामीणों सहित सरदारी ने राजेश नागर का पगड़ी व फूलों की माला से स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी, सच्चाई का प्रतीक है और आज देश से प्रदेश में सबका साथ सबका विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूर्व की सरकारो ने ग्रामीणों क्षेत्रों का सबसे ज्यादा शोषण किया जिसके कारण तिगांव विधानसभा कभी पनप नहीं पाया परंतु जबसे भाजपा सरकार आयी है गांवों में तेजी से विकास हो रहा है और शहर व गांव में एक समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि लगभग 30 वर्ष पुरानी मंझावली पुल की मांग भाजपा सरकार के कार्यकाल में पूरी हो चुकी है और यह पुल निर्माण कार्य शुरू हो गया है इसी तरह केजीपी पर भी कार्य पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावो में जो वायदे जनता से किये थे वह सभी वायदे पूरे हो रहे है और जनता को विश्वास भी है कि भाजपा ही ऐसी सरकार है जिनके कार्यकाल में हमें विकास मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रत्येक अभियान में देश व प्रदेश को लाभ मिला है और जल्द ही प्रधानमंत्री द्वारा 10 करोड़ युवाओं को ऋण देने की योजना बनायी है जिससे देश व प्रदेश के युवाओं को स्टार्ट अप शुरू कर सकें।
इस मौके पर ग्रामीणों ने गांव में बने स्कूल के कमरे बनवाने, अध्यापकों की व्यवस्था करने के साथ-साथ गांव में एक ओपन जिम की स्थापना करने की मांग रखी जिसे राजेश नागर ने जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर युवा संगठन बहादुरपुर के राजवीर, चौ. सरदार सिंह पूर्व सरपंच, चौ. मा. मेहरबान, चौ. हरस्वरूप, चौै. नेत्रपाल, चौ. रमेश, चौ. आदेश, चौ. मेहरम पाल, पं. किशन चंद, पं.भगवत, बिस्सराम जी, अशोक सरपंच मंधावली, महावीर थानेदार, राकेश गर्ग, नरेश गोयल, संतराम शास्त्री, विजयपाल नागर, रविन्द्र कुमार,  लाला रवि, लाला मुकेश, धर्मा, सुखराम सहित सैकडो ग्रामीण उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: