Sunday, April 15, 2018

दोस्त छात्रों ने अय्याशी के लिये पिस्टल के बल पर लूटी क्रेटा कार, गिरफ्तार


फरीदाबाद 15 अप्रैल। 12 अप्रैल को दिनदहाडे एक कार डीलर को नशीला पदार्थ पिलाकर पिस्टल के बल पर क्रेटा गाडी लूटने के मामले में क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 संदीप मोर की टीम ने दो स्टूडेंटों दोस्तों को गिरफ्तार किया है जो गाडी खरीदने के लिये देखने के बहाने पहले कार डीलर को बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पिस्टल के बल पर क्रेटा को छीन कर फरार हो गये थे। बीएससी और डिप्लोमा दोस्त छात्रों ने अय्याशी के लिये इस लूट को अंजाम दिया, जिनके कब्जे से क्रेटा गाडी, पिस्टल और कारतूस बरामद किये गये हैं।
पुलिस आयुक्त अभिताभ सिंह ढिल्लो के आदेशों पर चलाये जा रहे धरपक्कड अभियान के तहत सेक्टर 30 क्राईम ब्रांच संदीप मोर की टीम को बडी सफलता हाथ लगी है, जिसके तहत उन्होंने दो ऐसे दोस्त छात्रों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अय्याशी के लिये अपराध की दुनियां में कदम रखते हुए एक क्रेटा गाडी को पिस्टल के बल पर लूट लिया। 
सेक्टर 30 क्राईम ब्रांच इंचार्ज संदीप मोर ने बताया कि 12 अप्रैल को नेहरू सरकारी कालेज से बीएससी करने वाले सौरभ और भिवानी से डिप्लोमा करने वाले योगेश ने सिर्फ अय्याशी के लिये पिस्टल के बल पर एक कार डीलर से उसकी क्रेटा गाडी को लूट लिया था, दो छात्रों ने कार डीलर को गाडी खरादने के बाहने बुलाया, फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और फिर पिस्टल लगाकर गाडी को लूटने के बाद पलवल गांव धतीर में खडा कर दिया, जिसे ओएलएक्स पर बेचने के लिये भी डाल दिया था ताकि गाडी से मिलने वाले पैसों से ऐश मौज कर सकें, मगर क्राईम ब्रांच की टीम ने दो छात्रों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए गिरफ्तार कर लिया, और इनके कब्जे से क्रेटा गाड, पिस्टल और कारतूस बरामद कर लिये। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: