Wednesday, April 4, 2018

बॉबी कटारिया फरीदाबाद में पहुंचे तारीख पर, बोले वह किसी से नहीं डरते, उनके साथ युवा

Self Style Robin Hood Man bobby kataria

फरीदाबाद(abtaknews.com) 03 अप्रैल,2018 ; किसी भी पीड़ित की आवाज बनकर उसकी मदद करने वाले और युवाओ के प्रेरणा स्रोत बॉबी कटारिया की मंगलवार को जिला अदालत फरीदाबाद में केस की तारीख थी। अपना पक्ष रखने के लिए बॉबी कटारिया  कोर्ट में आने पर मीडिया के सामने बोले कि वह युवा पीढ़ी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। चाहे उनके लिए उन्हें कुछ भी क्यों ना करना पड़े। 
Self Style Robin Hood Man bobby kataria

सेक्टर 12 स्थित जिला अदालत में मंगलवार को बॉबी कटारिया की चार्ज सीट जारी  हुई। जिस के सिलसिले में आज बॉबी कटारिया फरीदाबाद कोर्ट में पहुंचे वही बॉबी कटारिया ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम से बातचीत में बताया कि उनके ऊपर चाहे कितनी भी धाराएं क्यों न लग जाए। जो वह समाज के लिए काम करते हैं वह आगे भी इसी तरीके से करते रहेंगे। अगर समाज को  बॉबी कटारिया की जरूरत है तो वह सदैव उनके साथ रहेंगे। और उनका समर्थन करते रहेंगे। वहीं दूसरी ओर वह भी कटारिया ने बताया कि आज के समय में उन्हें भी कुछ युवा शक्ति की जरूरत जो समाज में हो रहे गलत काम को रोकने के लिए युवाओं की जरूरत है इसके लिए उन्होंने एक युवा एकता के नाम से NGO भी चलाया हुवा है जिसमें वह नये युवाओं को जोड़ना चाहते।   इस NGO में युवा शक्ति को इसलिए जुड़ना चाहते हैं क्योंकि समाज में बहुत अत्याचार और भ्रष्टाचार भरा हुआ है जिस को खत्म करने के लिए उन्हें अपने साथ युवा शक्ति की जरूरत है। जो कि वह अपने NGO के माध्यम से नये युवा शक्ति को जोड़ना चाहते हैं। अगर कोई युवा उनके एनजीओ से जुड़ना चाहता है तो वह बेफिक्र उनके एनजीओ के साथ जुड़ सकते हैं। और वह उन युवाओं अपनी तरफ से पूरी  मदद करेंगे ।
Self Style Robin Hood Man bobby kataria

एडवोकेट एल एन पाराशर जो की बॉबी कटारिया का केस लड़ रहे हैं। पाराशर ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि बॉबी कटारिया के केस की चार्जशीट में धाराएं लगाई गई है वह बेबुनियाद धाराएं हैं पुलिस बॉबी कटारिया को जानबूझकर फंसाना चाहती है। जो धाराएं लगाई गई है वो मान्य नही है। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: