Sunday, April 15, 2018

बैसाखी पर्व पर जैन सभा ने लंगर की सैंकडों भूखे लोगों को खिलाया खाना


फरीदाबाद 15 अप्रैल। भगवान महावीर स्वामी जी के जन्म कल्याणक और बैसाखी के शुभ अवसर पर जैन एसोसिएशन फॉर पीस एंड सर्विसेज (जैप्स) द्वारा एस.एस. जैन सभा सैक्टर 15 फरीदाबाद में विशेष लंगर का आयोजन सैक्टर 16-17 डिवाईडिंग रोड 17 सेक्टर की मार्किट के समीप किया गया। इस मौके पर चेयरमैन अजय गौड ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर लंगर वितरित किया। 
इस अवसर पर प्रधान ललित जैन, सचिव पुनीत जैन ने संयुक्त रूप से कहा कि जैप्स समय समय पर इस तरह का आयोजन करके समाज के उन लोगो की मदद करने का प्रयास कर रही है जिनको मदद की आवश्कता है।
सचिव पुनीत जैन ने कहा कि जैप्स समय समय पर चिकित्सा शिविर, रक्तदान शिविर, गरीब बच्चो की मदद एवं शिक्षा को भी बढावा देने के लिए समय समय पर शिक्षा सामग्री वितरित करने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जैप्स का मुख्य उददेश्य समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाना है जिसके लिए जैप्स के सभी पदाधिकारी व सदस्य पूरी तरह से कटिबद्ध है।
एस.एस.जैन सभा सेक्टर 15 फरीदाबाद उपप्रधान अजित जैन, सुशील जैन, एस.एन. जैन सचिव, रविन्द्र जैन, अमित जैन, रूपाली जैन, पिंकी जैन, सुरेश जैन, विनोद , संजीव, गोल्डन जैन, सुरेश जैन, राखी जैन, पंकज जैन, वनिता, नीलू, अरविंद, नीलम, रेखा आदि ने संयुक्त रूप से लंगर वितरित किया एवं इस कार्यक्रम को पूर्णत: सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: