Sunday, April 22, 2018

फीडबैक लेने के बाद भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला बोले पत्रकारों से अगली भी म्हारी होगी सरकार, बाकि सब बेकार

subhash-barala-bjp haryana-president-press-conference-hotel-delite-grand-nit-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22 अप्रैल,2018 ;दिवसीय फरीदाबाद के प्रवासीय दोरों पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सरकार की घोषणाओं और कार्यप्रणाली के बारे में फीडबैक लिया जिसकी रिपोर्ट आज पत्रकार वार्ता कर सभी के समक्ष रखी, जिसमें उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके जनप्रतिनिधियों ने बताया है कि जनता भाजपा के कार्यकाल से खुश है और की गई घोषणायें भी लगभग पूरी हुई है हालांकि कु जनप्रतिनिधियों ने किसानों की समस्याओं से अवगत करवाया है जिनपर विचार किया जायेगा। 
subhash-barala-bjp haryana-president-press-conference-hotel-delite-grand-nit-faridabad

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने ईनेलो और बीएसपी गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ईनेलों ने आज तक बिन गठबंधन के सरकार नहीं बनाई है और इस बार ऐसी पार्टी के साथ गठबंधन किया है जो कभी चुनाव होने से पहले ही साथ छोडकर भाग गई थी। इतना ही नहीं बराला ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अपने पूरे कार्यकाल में अपनी पार्टी के विधायकों से संपर्क कर एकजुट नहीं कर पाये आखिर वह अध्यक्ष बीजेपी पार्टी के  विधायकों /सांसदों के  संपर्क में रहने की बात कर रहे हैं।  दिल्ली में होने जा रही है कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर बोलते हुए बराला ने कहा कि ये तो वक्त बतायेगा कि रैली सफल होगी या नहीं मगर इतना जरूर है कि कांग्रेस वोट की राजनीति करने के लिये कोई भी षडयंत्र रचने से बाज नहीं आती। 

बीजेपी के बागी कुरूक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी के लिये बोलते हुए बराला ने कहा कि राजकुमार सैनी की रिपोर्ट उन्होंने केन्द्र को भेज दी है पार्टी से निष्कासित करना है केन्द्र का काम है क्योंकि वह सासद है। रही उनके द्वारा पार्टी बनाने के की बात तो वह सभी बातें भविष्य की है देखा जायेगा क्या होगा।
नीलम -बाटा रोड स्थित होटल डिलाईट ग्रांड में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, विधायक मूलचंद शर्मा, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, गार्गी कक्कड़, प्रवक्ता राजीव जेटली, चेयरमैन अजय गौड़, चेयरमैन हुकुम सिंह भाटी,नरेंद्र गुप्ता, यशवीर डागर, रेनू भाटिया, डॉ परमानन्द यादव, जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे.


loading...
SHARE THIS

0 comments: