Thursday, April 5, 2018

भाजपा नेता मुकेश शर्मा नार्दन रेलवे डीवीजन रेलवे यूजर कन्सलटैटिव कमेेटी के सदस्य नियुक्त


BJP leader Mukesh Sharma appointed Northern Railway DVISon Railway User Consultative Committee member

फरीदाबाद 4 अप्रैल(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला सचिव मुकेश शर्मा को नार्दन रेलवे डीवीजन रेलवे यूजर कन्सलटैटिव कमेेटी (डीआयूसीसी) का सदस्य नियुक्त किया है। यह जानकारी मुकेश शर्मा ने प्रैस केा जारी विज्ञप्ति में देते हुए बताया कि श्री विनमरा मिश्रा डिवीजन जनरल मैनेजर/जी रेलवे बोर्ड द्वारा यह जानकारी उन्हें एक लैटर द्वारा दी गयी। उन्होंने अपनी इस नियुक्ति पर माननीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर व केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर सहित प्रदेश व केन्द्र नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए पूरा करेंगे।
मुकेश शर्मा ने बताया कि इस जिम्मेवारी को संभालने के उपरांत वह रेलवे में हो रहे कार्यो का निरीक्षण एवं जनता की रेलवे के प्रति समस्याओं को निपटाने का प्रयास करेंगे और उन्हें रेलवे से अधिक से अधिक सुविधांएं मिले उसके लिए कृतसंकल्प भी रहेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि कुछ मीडिया फोटो जर्नलिस्ट के साथ मंगलवार की रात को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट व कैमरे आदि टूटने का समाचार भी मिला है उस पर भी वह सम्बंधित रेलवे विभाग से जानकारी मांगेंगे और फोटोग्राफरो को न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर का विशेषकर आभार जताया और कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव पार्टी के मेहनती व कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मान सम्मान दिया है और कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों का ध्यान रखते हुए वह सदैव क्षेत्र व प्रदेश के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाते रहे हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: