Friday, April 6, 2018

देश व प्रदेश की जनता ताऊ देवीलाल को भुला नहीं सकती: उमेश भाटी


People of state and region can not forget Tau Devi Lal: Umesh Bhati

फरीदाबाद-06 अप्रैल(abtaknews.com)तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ इनेलो नेता कुंवर उमेश भाटी ने आज ताऊ देवीलाल की पुण्यतिथि के अवसर पर दिल्ली स्थित ताऊ देवीलाल की समाधि पर सैकडा कार्यकर्ताओं के साथ फूल अर्पित कर श्रृद्धाजलि दी उसके पश्चात सैक्टर 12 स्थित टाऊनपार्क में ताऊ देवीलाल की प्रतिमा पर माल्र्यापण किया। इस अवसर पर श्री भाटी ने कहा कि ताऊ देवीलाल को देश व प्रदेश कभी भूल नहीं पायेगा। उन्होंने सदैव उन लोगो की मदद की जिन्हें मदद की आवश्यकता है सदैव उन्होंने किसानो की आवाज को बुलंद किया और उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं दिलाई आज भी गांवों के किसान ताऊ देवीलाल को अपना मसीहा मानते है और उनकी पूजा भी करते है।

उमेश भाटी ने कहा कि आज देश व प्रदेश में जिस तरह से किसानो के साथ अत्याचार हो रहे है उसको अब सहन नहीं किया जायेगा और जल्द ही प्रदेश में इनेलो की सरकार आयेगी और किसानो को उनका हक दिलवायेगी। उन्होंने कहा कि आज किसान इतना परेशान हो चुका है कि वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है जिससे उसका परिवार बर्बादी के कगार पर पहुंच रहा है और इसका जिम्मेवार केवल और केवल वर्तमान सरकार को माने तो गलत नहीं होगा क्योकि इस सरकार ने ऐसी नीतियां बनायी है जिससे किसान के साथ साथ आम जन भी आज पूरी तरह से परेशान है।

श्री भाटी ने कहा कि आज का दिन हम सभी को इस बात को याद कराता है कि सदैव गरीब, असहाय व मजदूर वर्ग की सहायता करो और उनको अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए संघर्ष करें। इस अवसर पर उनके साथ अनिल भाटी, गगन सिसौदिया,  दीपू चौहान,  के पी सिंह,  सतीश भदौरिया, श्याम सुंदर जादौन,  मोहित, आनंद मलिक,  कमल गुप्ता, रोबिन,  शरद वर्मा,  सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: