Friday, April 13, 2018

खुले घूम रहे हत्यारोपी, पीड़ित पक्ष ने लगाई डीसीपी से गुहार


फरीदाबाद(abtaknews.com)फरीदाबाद में करीब एक महीना पहले युवक को गाडी से कुचल कर हत्या करने के मामले में मृतक के भाई को भी केस वापिस लेने की एवज में जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसको लेकर पीड़ित पक्ष ने डीसीपी हेडक़्वार्टर से मुलाकात की और अपनी सुरक्षा और आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई ।  

पुलिस कमिश्नर आफिस के बाहर खड़ी दिखाई दे रही लोगों की यह भीड़ पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश होकर यहाँ पहुंची है. विनोद कुमार के मुताबिक 15 मार्च को मामूली विवाद में दो कारों से कुचल कर उसके भाई की हत्या कर दी गई थी, बावजूद इसके उनके भाई के हत्यारे अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. विनोद के मुताबिक ५-६ से ज्यादा आरोपी होने के बावजूद सिर्फ एक आरोपी ने सरेंडर किया बाकी किसी को भी पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। विनोद के मुताबिक 11 अप्रेल को जब वह आफिस से अपने घर जा रहा था तब एक कार में सवार युवकों ने उन्हें पिस्टल दिखा कर केस वापिस लेने की धमकी दी। विनोद ने मांग की है कि उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाये और भाई के हत्यारों को  जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।  अब विनोद के साथ देने उसके गाँव ताजुपुर के लोग भी आये हैं।  गाँव के सरपंच ने भी इन्साफ की मांग की है।  

गाँव ताजुपुर सरपंच संजीव सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष से मिलने के बाद डीसीपी हेड क्वार्टर विक्रम कपूर ने कहा कि सम्बंधित एसएचओ को नया मुकदमा दर्ज करने के और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: