Wednesday, April 18, 2018

पार्षद ममता चौधरी ने किया साढ़े नौ लाख की लागत से होने वाले कार्यो का शुभारंभ

Councilor Mamta Chaudhary inaugurated the work done by the cost of nine and a half million
फरीदाबाद 18 अप्रैल(abtaknews.com) विकास की गति को निंरतर जारी रखते हुए नगर निगम वार्ड 8 की पार्षद श्रीमती ममता चौधरी ने वार्ड के ई ब्लाक सैक्टर 50 में माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर द्वारा विकास के लिए दिये गये 9.5 लाख की जन्मेदा वाली गली में इंटरलॉकिंग टाईल्स व नालियों के निर्माण के कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, मण्डल अध्यक्ष कविंदर चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए पार्षद ममता चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दूसरा नाम विकास है और इस विकास को तेजी से कराने में महत्वपूर्ण भूमिका केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर की है जिन्होंने सदैव इस वार्ड को प्राथमिकता दी और इस वार्ड के लिए जितना भी धन विकास कार्यो के लिए खर्च किया जाना था वह खजाने से दिलवाया भी है जिसके लिए वह पूरे ही वार्ड की तरफ से माननीय मंत्री का आभार जताती है। उन्होंने कहा कि उनका एक ही स्वप्र है कि वार्ड 8 नगर निगम के सभी वार्डो में सबसे सुंदर एवं विकसित हो और इसके लिए वह पूरी तरह से कृतसंकल्प भी है। उन्होंने कहा कि वार्ड में सुंदर पार्क, सुंदर सडको की स्थापना के साथ साथ सीवर जाम व पानी की समस्या भी पूरी तरह से समाप्त हो ही गयी है और वार्ड की हर गली को पक्का किया जायेगा ताकि बरसातो में किसी प्रकार की परेशानी क्षेत्रवासियों को ना हो। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से मुझे जिम्मेवारी सौपी है उस विश्वास को मैं अधिक से अधिक विकास देकर चुकाऊंगी यह मेरा वादा है।

इस अवसर पर बिजेद्र ढुल, सतबीर गुप्ता, रवि चौहान, डी पी सिंह, राजेश सिंह, तरियल, जन्मेदा, गौरव, अशोक, ओम सिंह, रंधावा सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, पार्षद ममता चौधरी का वार्ड में हो रहे विकास कार्यो के लिए आभार जताया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: