Tuesday, April 10, 2018

सांसद डा.अनिल जैन का यूनिवर्सल अस्पताल के एमडी डा. शैलेश जैन ने किया स्वागत


Rajya Sabha MP Dr. Anil Jain, Dr. Shailesh Jain, MD of Universal Hospital welcomed

फरीदाबाद 10 अप्रैल(abtaknews.com) हरियाणा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन का सैक्टर 17 स्थित मार्डन स्कूल सामुदायक भवन पहुंचने पर शहर के प्रबुद्धजीवियों, शिक्षाविद, चिकित्सक, उद्योगपतियों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर यूनिवर्सल अस्पताल के चेयरमैन डा. शैलेश जैन ने भी डा. अनिल जैन को फूलो का बुके देकर स्वागत किया।

इस मौके पर उपस्थितजनो केा सम्बोधित करते हुए डा. अनिल जैन ने कहा कि हरियाणा एक ऐसा प्रदेश है जहां जो भी आता है उसे यहां के लोगों से प्यार हो जाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के चहुमुखी विकास के लिए भाजपा पूरी तरह से प्रयासरत है और हमारे माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा की तस्वीर ही बदल दी है। गांव हो या शहर सभी का एक समान विकास ही भाजपा का लक्ष्य है।

इस अवसर पर डा. शैलेश जैन ने कहा कि डा. अनिल जैन हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है। उन्होंने सदैव लोगों का सही मार्गदर्शन किया है और उसी का प्रतिफल है कि आज उन्हें इतनी बडी जिम्मेवारी भी सौंपी जा रही है। डा. शेलेश जैन ने कहा कि हम सभी को उनके बताये हुए मार्गो पर चलकर देश, प्रदेश व जिला की उन्नति में सहयोग करना चाहिए।


loading...
SHARE THIS

0 comments: