Sunday, April 8, 2018

इनैलो नेता उमेश भाटी का भारतीय किसान यूनियन लोकजनशक्ति ने किया स्वागत

Indian farmer Union Lokjan Shakti welcomed the leader of INLD leader Umesh Bhati

फरीदाबाद 8 अप्रैल,2018(abtaknews.com)ठाकुर उमेश भाटी के इण्डियन नेशनल लोकदल में शामिल होने पर आज भारतीय किसान यूनियन लोकजनशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्योरोज सिंह भाटी ने साथियो के साथ भाटी को मुबारकबाद दी एवं उनका इनेलो में जाने पर बुके देकर स्वागत भी किया। इस अवसर पर  श्यारोज सिंह भाटी ने कहा कि कुंवर उमेश भाटी एक ऐसा जुझारू एवं ईमानदार कार्यकर्ता है जो कि कहीं भी रहे वह पूरी निष्ठावान से कार्य करता है ओर सदैव लोगो की मदद के लिए आगे रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो में आकर उमेश भाटी ने जो निर्णय लिया है वह निर्णय एकदम सही है क्योकि भाजपा सरकार में अब पुराने लोगों की अनदेखी की जा रही है जिसे ईमानदार एवं निष्ठावान कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहन नही करेगा और वह उमेश भाटी जैसा कदम उठायेगा जिसका हम स्वागत करते है।

इस अवसर पर उमेश भाटी ने कहा कि आप सभी का प्यार और सहयोग ही मेरी ताकत है और इसी को लेेकर उन्होंने इतना बड़ा निर्णय लिया है। उमेश भाटी ने कहा कि उनका मुख्य ध्येय जनता की सेवा करना है और उसके लिए वह दिन हो या रात हरदम तैयार रहते है। उन्होंने कहाकि इनेलो में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ को परिवार का सदस्य माना जाता है और इनेलो पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता के सुख दुख में पूरी भागीदारी निभाती है इसीलिए उन्होंने इनेलो में जाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि उनके निर्णय से उनके समर्थक अवश्य ही खुश है और वह मेरी ताकत बन कर मेरे साथ खडे है।इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन लोकजनशक्ति के कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे जिन्होंने उमेश भाटी को इनेलो में जाने पर मुबारकबाद दी और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर कुंवर उमेश भाटी ने श्योराज सिंह भाटी को समस्त पदाधिकारियों के साथ मिलकर महाराणा प्रताप की तस्वीर भेंट की।इस अवसर पर गगन सिसौदिया, किरनपाल राघव, सत्यभान चौहान, सुभाष, वेदेप्रकाश बेदी, जगबीर भदौरिया, दीपू चौहान, लोकेश भदोरिया, पवन भाटी, पुष्पेन्द्र सिकरवार , नेत्रपाल रावत,  विनय भदौरिया, उदय वीर, मास्टर लाखन सिंह, ंवीरेन्द्र सोलंकी, प्रताप नागर, सुंदर चौहान, सुमित सहित सैकडो गणमान्य लोग मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: