Wednesday, April 18, 2018

बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम, मिले फांसी की सजा

The arrest of the accused for the arrest of the rape accused, the hanging

फरीदाबाद(abtaknews.com )ओबीसी कांग्रेस के चेयरमैन राकेश भडाना ने सैकड़ों क्षेेत्रवासियों के साथ डबुआ गाजीपुर में हुए नाबालिग बच्ची के बलात्कार के आरोपियों को पकडने की मांग को लेकर बादशाह खान चौक पर धरना प्रदर्शन किया और आरोपियों को  जल्द से जल्द पकडने की मांग की। राकेश भडाना का कहना था कि आज प्रदेश में जंगल राज हो गया है। अपराधिक खुलेआम घुम रहे है और उनके हौसले इतने बुलंद हो गये है कि वह दिन के उजियाले में ही अपराधो को अंजाम दे रहे है। हमारी बहन-बेटियो का जीना मुहाल हो गया है और अब तो इन अपराधियों ने बच्चियो को भी अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया है जिसे हमें किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे और हम मांग करते है कि इस बच्ची के आरोपियों को पुलिस जलीद से जल्द पकडे और उनको सख्त से सख्त सजा दिलाई जाये।

राकेश भडाना ने कहा कि जिस नन्ही बच्ची को आरोरियो ने अपनी हवस का शिकार बनाया है उसे बादशाह खान अस्पताल में सही ईलाज भी नहीं मिल रहा है और वह तडप रही है आखिर सरकार की स्वास्थ्य सेवाएं गयी कहां। उन्होंने कहा कि घोषणाओ की सरकार केवल और केवल अपने मंत्री, विधायकों व सांसदो को ही हलुआ खिलाने में लगी है आम जनता तो आज बुरी तरह से परेशान है।राकेश भडाना ने कहा कि बच्ची के साथ जो बर्बरता पूर्ण व्यवहार करके उसके साथ रेप किया गया है यह बहुत ही शर्मनाक घटना है और इस घटना ने पूरे ही फरीदाबाद वासियो को हिला कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि बलात्कारियों को सख्त से सख्त सजा का प्रावधान अगर इस सरकार ने जल्द से जल्द नहीं लागू किया तो अवश्य ही कांग्रेस जनता के साथ इस सरकार के खिलाफ बिगुल बजाने के लिए मजबूर हो जायेगी।

राकेश भडाना ने कहा कि गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्हें पुलिस द्वारा 3 घण्टे तक गिरफ्तार किया गया यह पूरी तरह से नाजायज था और वह पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि जितनी मुस्तैदी वह हम लोगो की आवाज दबाने में दिखा रहे है उतनी मुस्तैदी अगर बलात्कारियो को पकडने में लगाये तो अवश्य ही इस तरह के अपराधों पर रोक लगेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: