Friday, April 6, 2018

राज्य खेल परिषद के उपाध्यक्ष दीप भाटिया ने दिया कांग्रेस को करारा जवाब

State Sports Council's Vice President Deep Bhatia gave Congress a reply

फरीदाबाद (abtaknews.com) 05 अप्रैल,2018 ; कल तक बी जे पी और आर एस एस पर आरोप लगाने वाले कांग्रेसी क्या अब अपने नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री व मंत्री के सँरक्षण में रह रहे बिल्डरों पर कार्यवाही के लिये भी मांग करेंगे ? राज्य खेल परिषद के उपाध्यक्ष  दीप भाटिया  ने काग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने पूछा की क्या कांग्रेसी अपने नेताओं और  अपने हिस्सेदार बिल्डरों पर भी गिरफ्तारी की मांग करेगे ? उन्होंने कहा कि किसी भी कैस में मौजूदा मनोहर सरकार पक्षपात नही करती और किसे को कब गिरफ्तार करना है ये पुलिस अधिकारियों को फैसला लेना होता है परन्तु समाज का अंग होने के नाते मैं महसूस करता हूँ कि उन सभी बिल्डरों पर भी कठोर कार्यवाही होनी चाहिये जो हेरा फेरी के दोषी तो खुद है पर सरकार को बदनाम कर रहे है।  सच्चाई में  ये दोषी बिल्डर कांग्रेस के पाले पोसे लोग है और कांग्रेस के नेता आज भी उन बिल्डरों से हर तरह से हाथ मिलायें हुए है पर दिखावा करने के लिये लोगो को गुमराह करके एक ईमानदार सरकार को बदनाम करना चाहते है । कांग्रेस के कुछ नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राष्ट्र भक्त संगठन आर एस एस पर आरोप लगा कर अपनी ही घटिया मानसिकता दिखा रहे है।

कांग्रेस नेताओं और पूर्व मुख्य मंत्री की मिलीभगत से ही आम जनता को लूटा गया है । अपने को किसान के बेटा कहने वाले हुड्डा ने किसानों की जमीन बिल्डरों को ओनेपोने दाम में दिलवाई थी । गांधी परिवार की सेवा के लिये अरबो रुपये का घोटाला किया था। उन्होंने पूछा कि क्या अब कांग्रेस, श्री रॉबर्ट वाड्रा और श्री भूपिंदर हुड्डा और और उनके साथियो की गिरफ्तारी की मांग भी करेगी ? जिन्हे वो हमारे कहते थे उनको तो जेल भेज दिया गया है अब जो उनके है उनका क्या हो ये भी वो ही बता दे ?

 ये सब घोटाले कांग्रेस सरकार के समय के है परन्तु समाज का अंग होने के नाते मैं महसूस करता हूँ कि गरीब निवेशकों के हितों की रक्षा करना भी मौजूदा सरकार व प्रशासन का ही दायित्व है  चाहे इस सरकार की कोई गलती नही फिर भी इस बात की चिंता  मौजूदा प्रशासन को  करनी चाहिय की गरीब व मध्यम वर्ग का लगा पैसा  भी उन्हें वापिस मिले। परंतु उन सब बिल्डरों पर भी कठोर कार्यवाही होनी आवश्यक है जो ईमानदार सरकार को बदनाम कर रहे है । पूर्व कांग्रेस सरकार में बिल्डरों को कुछ कांग्रेस के नेताओ और भृष्ट अधिकारियो की वजह से  संरक्षण मिलता राहा है लेकिन अब ऐसा नही चेलेगा मनोहर सरकार  भृष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है गड़बड़ी करने वालो को बख्शा नही जाएगा सबके साथ न्याय हो यह मनोहर सरकार का धेय है। गरीबो से अन्याय नही होना चाहिये साथ ही सब दोषी बिल्डरों पर भी अधिकारियो को एक समान न्याय पूर्वक कारवाही करनी होगी ताकि कंही से भेद भाव होता हुआ ना दिखे और सभी दोषियो को सजा मिले । सरकार की न्याय प्रिय नीयत के अनुरूप ही अधिकारियो को निष्पक्षता से कम करना होगा तथा किसी भी दोषी बिल्डर या दोषी कांग्रेसी नेता को कोई छूट न मिले।

loading...
SHARE THIS

0 comments: