Thursday, April 5, 2018

वाईएमसीए विश्वविद्यालय कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने फैकल्टी एसोसिएशन से की मुलाकात

Vice Chancellor of YMCA University, Dinesh Kumar meets with Faculty Association

फरीदाबाद, 5 अप्रैल(abtaknews.com) वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद की फैकल्टी एसोसिएशन (शिक्षक संघ) की नवचयनीत कार्यकारिणी ने आज कुलपति प्रो. दिनेश कुमार से मुलाकात की। कार्यकारिणी के नये सदस्यों ने कुलपति को अपना परिचय दिया तथा एसोसिएशन की भावी योजनाओं से अवगत करवाया। 

कार्यकारिणी के सदस्यों को उनके चयन पर बधाई देते हुए कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन शैक्षणिक तथा गैर शैक्षणिक सभी कर्मचारियों के हितों को सुरक्षित करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने विश्वविद्यालय के विकास में एसोसिएशन को सकारात्मक सहयोग देने का आह्वान किया। कुलपति ने एसोसिएशन को कार्यकारिणी में महिला सदस्यों की भागीदारी को बढ़ाने का भी सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन यह सुनिश्चित बनाये कि एसोसिएशन की कार्यकारिणी में महिला शिक्षकों को उचित पद मिले। एसोसिएशन के सदस्यों ने कुलपति को विश्वविद्यालय के विकास में अपना पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया तथा कहा कि एसोसिएशन में महिला शिक्षकों को उचित प्रतिनिधित्व दिया जायेगा।

फैकल्टी एसोसिएशन के संपन्न हुए चुनावों में इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विभाग में सहायक प्रोफेसर विनोद कुमार राठौर को अध्यक्ष चुना गया है। चुनावों में विनोद राठौर ने एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष मणिकांत यादव को 47 मतों के अंतर से हराया। कार्यकारिणी के शेष सदस्यों को निर्विरोध चुन लिया गया। इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विभाग में सहायक प्रोफेसर डॉ. सुनील जादव को उपाध्यक्ष, कम्प्यूटर इंजीनियरिंग विभाग में सहायक प्रोफेसर डॉ. हरीश कुमार को महासचिव, आईटी विभाग में सहायक प्रोफेसर उमेश कुमार को कोषाध्यक्ष तथा प्रबंधन अध्ययन विभाग में सहायक प्रोफेसर नेहा गोयल को सदस्य चुना गया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: