Friday, April 20, 2018

हरियाणा में इनैलो बीएसपी गठबंधन नहीं ठगबंधन है ; कृष्णपाल गुर्जर

Inaleo BSP coalition in Haryana is not tainted; Krishnpal Gurjar

फरीदाबाद(abtaknews.com)ग्राम स्वराज अभियान के तहत आज पूरे देश में उज्वला दिवस मनाया गया, जिसपर देश के करीब 20 हजार गांवो में ग्रामीणों को मुफ्त में एलपीजी गैस चूल्हा वितरित किये गये, फरीदाबाद के टिकावली गांव में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने ग्रामीणों को एलपीजी गैस चूल्हे वितरित किये। कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने कांग्रेस और कालाबजारी को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया तो वहीं ईनेलो और बीएसपी के गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए चुटकी ली। मगर इस उज्वला दिवस पर मंत्री साहब की चमक कुछ फीकी नजर आई और उनके इस कार्यक्रम में 50 कुर्सियों पर बैठने के लिये भी लोग नहीं पहुंचे और कुर्सियां खाली पडी हुई दिखी। 

देश में उज्वला दिवस मनाने वाले मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की उन्हीं के क्षेत्र में चमक फीकी नजर आई,, फरीदाबाद के टिकावली गांव में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ग्राम स्वराज अभियान के तहत उज्वला दिवस पर गांव के लोगों को एलपीजी गैस चूल्हा वितरित करने पहुंचे जहां योजना का लाभ लेने और मंत्री साहब को देखने के लिये 100 लोग भी नहीं पहुंचे,, कार्यक्रम में लगाई गई 50 कुर्सियों पर बैठने के लिये लोग कम पड गये और मंत्री साहब के सामने रखी कुर्सिया लोगों के आने का इंतजार करती हुई दिखाई दी। 

मंत्री कृष्षपाल गुर्जर ने गांव टिकावली पहुंचकर दर्जनों महिलाओं को एलपीजी के गैस चूल्हा वितरित किये तो वहीं सरकारी स्कूल में पडने वाले  बच्चों को स्कूल बैग भी बांटे। इस दौरान मंत्री गुर्जर ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि 8 अप्रैल से 5 मई तक पूरे देश में उज्वला दिवस मनाया जा रहा है जिसमें ग्राम स्वराज अभियान के तहत करीब 20 हजार गांवों के ग्रामीणों को धूंआ और परेशानियों से निजात दिलाने के लिये एलपीजी गैस सिलेंडर वितरित किये जा रहे हैं, इस योजना में उन गांवों को चुना गया है जिनमें 1 हजार से ज्यादा की आबादी है और 50 प्रतिशत से ज्यादा बीपीएल कार्ड धारक रहते हैं। इस दौरान मंत्री साहब ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और कालाबजारी दोनों एक ही सिक्के के पहलु हैं जब कांग्रेस आती है तो कालाबजारी भी आ जाती है। इतना ही नहीं हरियाणा में हुए ईनेलो और बीएसपी के महागठबंधन को ठगबंधन बताते हुए चुटकी ली। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: