Thursday, April 12, 2018

नगर निगम तोड़फोड़ दस्ते ने ओल्ड फरीदाबाद मेन बाजार से हटाया अतिक्रमण

Municipal corporation ransacked squadrons removed from Old Faridabad Main Market

फरीदाबाद(abtaknews.com)ओल्ड फरीदाबाद के मेन बाजार में नगर निगम की बेशकीमती जमीन पर पिछले कई सालों से अवैध कब्जा करके बैठे दुकानदारों को आज नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने खदेड़ दिया । निगम की इस बेशकीमती जमीन पर मल्टीलेवल पार्किंग बनाई जाएगी।

तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहा यह निगम का दस्ता है जो आज सुबह से ही सैकड़ों दुकानों और खोखों को यहां से हटाने में लगा हुआ है । ओल्ड मेन बाजार की बेशकीमती जमीन नगर निगम की है इसलिए यहां बाजार में आने जाने वाले लोगों के लिए मल्टीलेवल पार्किंग बनाई जाएगी और इसके लिए सरकार से मंजूरी भी मिल चुकी है । नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर आशुतोष राजन खुद दस्ते का नेतृत्व करते दिखाई दिए।उनका कहना है कि इन सभी दुकानदारों को पहले दो बार अधिकारियों की तरफ से यहां से जमीन को खाली करने की हिदायत दी गई थी , लेकिन उसके बावजूद भी दुकानदार यहां से हटने को तैयार नहीं थे । आज नगर निगम ने चेतावनी के बाद भी दुकानदारों के नही हटने पर पीला पंजा चला दिया और सभी दुकानों और खोखों को हटाकर जमीन को अपने कब्जे में ले लिया । 

नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर आशुतोष राजन का कहना है कि जमीन को अपने कब्जे में लेकर इसकी तारबंदी कराई जाएगी और जल्द ही यहां मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा । नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते के द्वारा की गई इस कार्यवाही के दौरान काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे । दुकानदारों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने भी सतर्कता बरती और लोगों की भीड़ को वहां से तितर-बितर कर दिया ताकि दुकानदार ज्यादा विरोध ना कर सके।



loading...
SHARE THIS

0 comments: