Friday, April 13, 2018

विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय से बाईक चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

Vicious thief arrested for stealing bike from MLA's office

फरीदाबाद(abtaknews.com) 13 अप्रैल,2018; करीब 15 दिन पहले पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय से बाईक चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को उंचा गांव क्राईम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया है जिनके कब्जे से पुलिस ने 5 बाईक और कुछ नगदी के साथ चोरी में इस्तेमाल करने वाले औजार भी बरामद किये है,, क्राईम ब्रांच इंचार्ज नवीन कुमार ने खुलासा किया है कि दोनों शातिर चोर चोरी के अलावा लूटपाट और चैन स्नैचिंग की वारदातों को भी अंजाम देते थे जिनसे पूछताछ के दौरान गुरूग्राम और दिल्ली में की गई वारदातों का भी खुलासा हुआ है। 

क्राईम ब्रांच उंचा गांव पुलिस टीम की गिरफ्त में नजर आ रहे ये दोनों आरोपी चोर पलवल जिले के गांव सोलाका के रहने वाले हैं जिन्होंने 28 मार्च को हाल ही में पृथला विधानसभा के विधायक टेकचंद शर्मा के नेशनल हाईवे स्थित सीकरी कार्यालय ने बाईक चोरी की थी। जिनकी तस्वीरें कार्यलय पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर क्राईम ब्रांच उंचा गांव पुलिस टीम ने जांच पडताल करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 5 बाईक और 10 हजार रूपये नगदी के साथ चोरी में इस्तेमाल करने वाले औजार भी बरामद किये  हैं। दोनों चोर शादी समारोह और सुनसान क्षेत्रों में लोगों को अपना शिकार बनाते थे।

उंचा गांव क्राईम ब्रांच इंचार्ज नवीन कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि यह चोर सिर्फ बाईक चोरी ही नहीं करते थे बल्कि लूटपाट और चैन स्नैचिंग की वारदातों को भी अंजाम देते, जिनसे गुरूग्राम और दिल्ली में की गई दो वारदता का खुलासा हुआ है, इससे पहले भी दोनों आरोपी जेल जा चुके है और जेल से छूटने के बाद फिर से इसी काम में लग जाते हैं। आरोपी ने मीडिया को बताया कि वह अब तक 13 बाईकों को चुराया है और हाल ही में उन्होंने विधायक के कार्यालय से बाईक चुराई थी मगर उन्हें नहीं पता था कि वह विधायक का कार्यालय है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: