Sunday, April 8, 2018

सोनीपत में मर्डर का आरोपी नरेश फरीदाबाद में रहता था छुपकर, गोली मारकर हत्या

 
Naresh, accused of murder in Sonepat, lived in Faridabad, was hidden, shot dead
फरीदाबाद(abtaknews.com)08 अप्रैल,2018; ग्रीन फील्ड कलोनी में  देर रात एक युवक को दो गोली मार कर मौत क घाट उतार दिया। गौरतलब है की सोनीपत के रहने वाले मृतक पर बीते सरपंची के चुनावों में गाँव के ही एक युवक को मौत के घाट उतारने का आरोप  था और इसीलिए वह पहचान छुपा कर पिछले कई महीनो से अपने कुछ साथियों के साथ फरीदाबाद में रह रहा था। फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवाकर मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात नरेश नामक युवक के सिर में दो गोली मार कर हत्या कर दी गई। ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें बीती रात कंट्रोल रूम से ग्रीन  फील्ड में झगड़े की बीटी प्राप्त हुई थी जिसकी सुचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तब वहां पाया की एक नौजवान युवक अपने गद्दे पर मृत अवस्था में पड़ा है जांच की तो पाया की मृतक के सिर  में दो गोली मारी गई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान सोनीपत के गाँव पाँची जटान के रहने वाले नरेश उर्फ़ बांदरी के  रूप में हुई,जो पिछले कुछ महीनो से फरीदाबाद में अपनी पहचान छुपा कर अपने कुछ साथियों के साथ रहा था। जानकारी के मुताबिक मृतक पर  बीते सरपंची के चुनावों में  गाँव के ही एक युवक को मौत के घाट उतारने का आरोप  था  जिसके चलते वह यहाँ अपनी पहचान छुपा कर यहाँ रहा रहा था।  घटना के बाद मृतक के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर उसके परिजनों को सुचना दे दी गई। 

मृतक नरेश के भाई विजय कुमार ने बताया कि उनके भाई पर हत्या का आरोप था जिसके चलते उसका गाँव में आना जाना भी नहीं था और उनका अपने भाई से कोई लेना देना भी नहीं था उन्हें शक है की उसके भाई को गाँव के रहने वाले या उसके साथ रहने वाले किसी ने हत्या की है। 





loading...
SHARE THIS

0 comments: