Tuesday, April 10, 2018

बीसी -जनरल द्वारा भारत बंद पर फरीदाबाद पुलिस की कडी सुरक्षा,तैनात रही पुलिस

फरीदाबाद(abtaknews.com)  10 अप्रैल,2018; ओबीसी और जनरल द्वारा भारत बंद आह्वान को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने शहर के तीनों जोनों एनआईटी सेेंट्रल और बल्लभगढ के चार - चार मुख्य चौराहों पर नाके लगाकर भारी पुलिस बल तैनात की है ताकि 2 अप्रैल को हुई हिंसा को फिर से न दोहराया जा सके, सेंट्रल डीसीपी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शहर में चौक चौंबंद सुरक्षा की है किसी भी प्रकार की हिंसा उपद्रवियों द्वारा बर्दास्त नहीं की जायेगी। मगर 2 अप्रैल को हिंसा का पांईट रहे नेशनल हाईवे पर बने अजरोंदा चौक पर कोई भी पुलिस कर्मी नजर नहीं आया। 

2 अप्रैल को दलितों द्वारा एससी - एसटी एक्ट में फेर बदल को लेकर भारत बंद के नाम पर हिंसा की थी जिससे गुस्साये ओबीसी और जनरल के लोगों ने आज 10 अप्रैल को भारत बंद का आह्वान किया है जिससे निपटने के लिये जिला लघु सचिवालय कार्यालय पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। महिला थानों की पुलिस को भी इस संवदनशील मामले के लिये लघु सचिवालय पर तैनात किया गया। इतना ही नहीं डीसीपी सेंट्रल भूपेद्र सिंह के अनुसार शहर के तीनों जोनों एनआईटी सेेंट्रल और बल्लभगढ के चार - चार मुख्य चौराहों पर नाके लगाकर भारी पुलिस बल तैनात की है ताकि 2 अप्रैल को हुई हिंसा को फिर से न दोहराया जा सके। मगर चैक करने पर रियलटी कुछ और ही नजर आई आईये आपको भी दिखाते हैं।

नेशनल हाइवे के अजरोंदा चौक पर जहां 2 अप्रैल को भारत बंद के नाम पर पुलिस और उपद्रवियों के बीच में जमकर झडप हुई थी जिसमें पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पडा था मगर आज भी भारत बंद है और चौराहों पर चौक चौंबंद सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस का एक भी जवान इस चौराहे पर नजर नहीं आया। अगर ऐसे में कोई घटना घटित है तो जबाब आखिर कौन देगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: