Saturday, April 7, 2018

भाजपा से इनैलो पार्टी में शामिल हुए उमेश भाटी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Umesh Bhati joins party in BJP, party workers welcomed

फरीदाबाद(abtaknews.com) 07 अप्रैल,2018 ; इनैलो जिला कार्यालय पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के इनैलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई जिसमें आगामी 15 अप्रैल को बांध रोड पर शनि बाजार मैदान, नए पुल के पास सरस्वती कॉलोनी गॉव पल्ला में होने वाले चौ. अभय सिंह चौटाला के हार्दिक अभिनंदन समारोह को कामयाब बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह चौहान और जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़ विशेष रूप से आमन्त्रित थे। इस मौके पर देवेन्द्र सिंह चौहान ने तिगांव हल्के के सभी कार्यकर्ताओं को सबसे पहले मुबारकबाद दी और कहा कि ठाकुर उमेश भाटी के आने से जहां इनैलो पार्टी को मजबूती मिलेगी वहीं पर भाजपा भी कमजोर होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और कांग्रेस पार्टी का हरियाणा में कोई जनाधार नही बचा है। आगे आने वाला समय सिर्फ इनैलो पार्टी का है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि आने वाली 15 अप्रैल को तिगांव हल्के में होने वाले चौ. अभय सिंह चौटाला के "हार्दिक अभिनंदन" समारोह में सभी कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ भारी संख्या में पहुंचें। यह जनसभा तिगांव हल्के के लोगों के साथ-साथ पूरे जिला फरीदाबाद के लोगों में एक नया उत्साह और नई ऊर्जा पैदा करेगी। 

इस मौके पर तिगांव हल्के के अध्यक्ष (ग्रामीण) अमर नरवत व अध्यक्ष (शहरी) रविन्द्र पाराशर ने ठाकुर उमेश भाटी का तिगांव हल्के की तरफ से पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया औऱ उन्होंने उनको विश्वास दिलाया कि तिगांव हल्के के सभी कार्यकर्ता आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे और 15 अप्रैल को होने वाली जनसभा में भारी दलबल के साथ पहुंचेंगे।इस मौके पर ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि मेरा चौ. देवी लाल व इनैलो पार्टी की नीतियों में गहरा विश्वास है। और उन्हीं नीतियों से प्रभावित होकर मैंने भाजपा छोड़कर इनैलो में एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में शामिल हुआ हूँ। मैं जिला अध्यक्ष चौ. देवेन्द्र सिंह चौहान एवम तिगांव हल्के के सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास देता हूँ कि मैं आप लोगों के साथ मिलकर तिगांव हल्के में पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूँगा और तिगांव हल्के में इनैलो पार्टी को सबसे मजबूत बनाने का कार्य करूँगा।

उमेश भाटी ने कहा कि फरीदाबाद में भाजपा का जनाधार खत्म होता जा रहा है। भाजपा में सभी कार्यकर्ता दुखी व हताश हैं। आने वाले समय में भाजपा में सिर्फ नेता बचेंगे और कार्यकर्ता इनैलो पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं।अंत में तिगांव हल्के के कार्यकर्ताओं की तरफ से अभी हाल ही में भाजपा छोड़कर इनैलो में शामिल हुए ठाकुर उमेश भाटी को फूलों का गुच्छा देकर स्वागत किया गया।इस मौके पर प्रेम सिंह धनखड़, धर्मेन्द्र कुमार, अमर दलाल, प्रदीप चौधरी, बेगराज नागर, हाथम अधाना, भरत सिंह नागर, दयाराम अधाना, चमन लाल, ओमदत्त नागर, विजय सिंह, सचिन सिंह, नरेन्द्र शर्मा, तेजपाल, विकास चंदीला, अवनेश त्यागी, के पी सिंह शमशेर शर्मा इत्यादि उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: