Sunday, April 8, 2018

साम्प्रदायिक सौहार्द के बिगड़ते माहौल और दलितों पर अत्याचारों के खिलाफ एक दिन का उपवास रखेगें कांग्रेसी नेता

The fasting atmosphere of communal harmony and the fasting of Dalits on one day will keep fast
फरीदाबाद, 8 अप्रैल,2018(Abtaknews.com)अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिले के सभी कांग्रेसी सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के समक्ष साम्प्रदायिक सौहार्द के बिगड़ते माहौल और दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ एक दिन का उपवास रखेगें। जिसको लेकर आज सैक्टर-16ए स्थित सर्किट हाऊस में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं फरीदाबाद जिले के प्रभारी मोहम्मद बिलाल उटावड़ ने जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक ली। बैठक में कल आयोजित होने वाले एक दिन के उपवास की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। यह उपवास सुबह नौ बजे से पांच बजे तक देश में अमन, शांति व भाईचारा के लिए रखा जाएगा। 

इस अवसर पर जिला के प्रभारी मोहम्मद बिलाल ने कहा कि देश और प्रदेश साम्प्रदयिक माहौल खराब हो रहा है, लेकिन केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें इसको रोकने में नाकाम साबित हो रही है। पूरे देश में दलितों व अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की घटना बढ़ रही तथा आम जन परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कल पूरे देश में अमन, शांति व भाईचारा कायम करने के लिए एक दिन का उपवास प्रत्येक मुख्यालय के समक्ष रखेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ राजघाट (दिल्ली)पर एक दिन का उपवास रखेगें। 

इस अवसर पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव राजा राजकुमार तेवतिया, राजेन्द्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, सतबीर डागर, प्रदेश चेयरमैन ज्ञानचंद आहूजा, गजेन्द्र, नरेश गोदारा, डा. सौरभ शर्मा, कांग्रेस नेता एस.एल. शर्मा, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, अनीषपाल, संजय सैफी, डा. धर्मदेव आर्य, अशोक रावल, पूनम प्रधान, संजय सोलंकी, नीरज गुप्ता, के.सी. शर्मा, ईश्वर कौशिक, राजेश तेवतिया एडवोकेट सहित जिले के कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: