Friday, April 20, 2018

भाजपा नेता राजेश नागर ने कॉमनवेल्थ गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट गौरव सोलंकी का किया स्वागत

फरीदाबाद 20 अप्रैल(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता गौरव सोलंकी का गांव मिर्जापुर में जोरदार स्वागत कर उन्हें फूलों का बुके देकर स्वागत किया। गौरव सौलंकी गांव मिर्जापुर में स्थित बाक्सिंग रिंग में आये थे जहां उन्होंने बाक्सिंग की टे्रनिंग ली थी। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि आज देश व प्रदेश के खिलाडियों ने जो रिकार्ड बनाये है उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को जाता है जिन्होंने सत्ता संभालने के उपरांत ही देश के खिलाडियों को वह सुविधाएं दी है जिससे आज हमारे देश व प्रदेश के खिलाडी विदेशो में भी अपना सहित देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जो योजनाएं खिलाडियों के लिए लागू की है उसका खिलाडी लाभ उठा रहा है और देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है।

श्री नागर ने कहा कि आज गांव हो या शहर सभी क्षेत्र के खिलाडियो केा एक समान योजनाएं व सुविधाएं दी जा रही है। गा्रमीण क्षेत्र के खिलाडियों को गांवो में ही खेल मैदान, अच्छे कोच सहित अन्य सुविधाएं दी जा रही है जिससे वह अपने खेल को निखार कर मैडलों पर कब्जा जमा रहे है। उन्होने कॉमनवेल्थ गेम्स में फरीदाबाद सहित हरियाणा के सभी खिलाडियों जिन्होंने मैडलों पर कब्जा जमाया मुबारकबाद दी।इस मौके पर गौरव सोलंकी ने अपने सन्देश में कहा कि जीवन में लक्ष्य हासिल करने के लिए बुलंद इरादे व कठोर परिश्रम की जरूरत है। मनुष्य का जीवन बड़ी मुश्किल से मिलता है और इसकी सार्थकता देश के लिए कुछ कर गुजरने में है। गौरव सोलंकी उनका जीत का सिलसिला अभी थमा नहीं है वह आगामी दिनो में देश के लिए और भी कई गोल्ड मैडल लाना चाहता हूं जिसके लिए आप सभी का प्यार और आशीर्वाद मुझे चाहिए।

इस अवसर पर दीपक महाजन कोच, देवी ङ्क्षसह उपाध्यक्ष, धीरज सरपंच, देवेन्द्र लटकन, लायक राम सरपंच, राम कुमार पूर्व मैम्बर, खेमचंद सरपंच प्याला, नंदा सरपंच पृथला, हंसराज कपासिया, अमर सिंह दलाल,  अमरीश सौरोत, कप्तानी हूडा सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थेे।





loading...
SHARE THIS

0 comments: