Wednesday, April 18, 2018

उमेश भाटी नेता ने पल्ला में इनेलो की सफल जनसभा के लिए जताया आभार


umesh-bhati-inld-leader-tigaon-faridabad

फरीदाबाद 17 अप्रैल,2018(Abtaknews.com) इण्डियन नेशनल लोकदल के तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ नेता ठाकुर उमेश भाटी ने क्षेत्र में आयोजित इनेलो की विशाल रैली में पहुंचने वाली भीड़ का आभार जताते हुए कहाकि यह भीड़ भाजपा व कांग्रेस के उन सताये हुए लोगो की भीड़ थी जिन्हें चुनावों के समय सब्जबाग तो बहुत दिखाये गये थे परंतु सत्ता पर आसीन होतेे ही सब सपने तोड़ दिये गये। उमेश भाटी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने किसी भी किये हुए वायदे को इस क्षेत्र की जनता के साथ साझा नहीं किया। ना ही इस क्षेत्र का विकास हुआ हे और ना ही इस क्षेत्र में किसी तरह की कोई योजना लायी गयी जिससे की इस क्षेत्र में रह रहे लोगों को रोजगार आदि मिल सके। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का दुर्भाग्य ही कहा जाये तो गलत नहीं होगा कि जिस क्षेत्र का सांसद और मंत्री होने के बावजूद भी यह क्षेत्र पूरी तरह से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।

श्री भाटी ने भाई अभय सिंह चौटाला का भी आभार जताया जिन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आकर जनता को एक उम्मीद की आस जगाई है उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि भाई अभय सिंह चौटाला ने जो वायदे इस रैली में किये है वह सभी वायदे सत्ता आने पर पूरे किये जायेंगे साथ ही उन्होंने इनेलो के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान सहित इनेलो के पदाधिकारियों का भी आभाार जताया जिन्होंने इस रैली में पहुंचकर उनके मान सम्मान को बढाया एवं उन्हे मजबूत दी।

ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि इण्डियन नेशनल लोकदल को एक बार फिर हरियाणा सहित फरीदाबाद की जनता देखने लगी है क्योकि उन्हें विश्वास है कि इनेलो शासनकाल में ही उनके सपने पूरे हो सकते है। उन्होने कहा कि इनेलो के शासनकाल में जनता को सभी सुख सुविधाएं मिल रही थी और जनता की अधिकारी सुनते भी थे पंरतु अब तो केवल अधिकारी मंत्री की ही सुनते है उन्हें विधायको से भी कोई लेना देना नहीं है। आज भाजपा का कार्यकर्ता किसी काम का नहीं रह गया है क्योकि उसकी मेहनत को एक ही जगह पर सिमट कर बंद कर दिया गया है। कार्यकर्ता मन ही मन खून के आंसू पी रहा है और वह दिन दूर नहीं जब इनेलो में भाजपा का एक बहुत बड़ा जनसमूह शामिल होगा और इनेलो को हरियाणा की कमान सौंपेगा।श्री भाटी ने अपने सभी उन समर्थकों का भी आभार जताया जिन्होंने इस रैली की तैयारियों के लिए पिछले एक सप्ताह से पूरी मेहनत की और इस रैली को एक महारैली का रूप दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: