Tuesday, April 10, 2018

भाजपा महासचिव डा अनिल जैन ने सिद्धदाता आश्रम में मांगी अरदास


BJP general secretary Dr. Anil Jain sought Aradas at Siddhada Ashram

फरीदाबाद(abtaknews.com) 10 अप्रैल,2018; भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा प्रभारी डा अनिल जैन आज श्री रामानुज संप्रदाय के पवित्र तीर्थ क्षेत्र श्री सिद्धदाता आश्रम में पहुंचे और भगवान श्री लक्ष्मीनारायण के समक्ष मंगलकामना की। इस अवसर पर आश्रम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा प्रभारी श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने उनका हाल लिया और शुभाशीर्वाद प्रदान किया।
BJP general secretary Dr. Anil Jain sought Aradas at Siddhada Ashram
हाल ही में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद पहली बार फरीदाबाद पहुंचे डा अनिल जैन ने सबसे पहले श्री सिद्धदाता आश्रम में माथा टेका। पहली बार आश्रम आए डा जैन ने कहा कि उन्होंने दिव्यस्थल के बारे में काफी लोगों से सुना था आज उन्हें यहां आने का अवसर मिला है तो इसमें परमात्मा की कोई कृपा ही होगी। उन्होंने यहां बार बार आने की बात भी कही। इस अवसर पर आश्रम के अधिष्ठाता श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने डा अनिल जैन का हाल जाना और शुभाशीर्वाद भी प्रदान किया। उन्होंने डा जैन को विशिष्ट पूजन भी करवाया और स्मृति चिन्ह व प्रसाद भी प्रदान किया।

डा जैन के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशीजिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा एडवोकेट,केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल व अन्य व्यक्ति प्रमुखता से मौजूद थे।

6 Attachments

loading...
SHARE THIS

0 comments: