Monday, April 2, 2018

सूरजकुण्ड में अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी ऋषि धवन ने किया क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ


फरीदाबाद 2 अप्रैल(abtaknews.com) जो खिलाडी ईमानदारी से अपना खेल खेलता है वह एक सफल खिलाड़ी बनता है यह उदगार अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी ऋषि धवन ने चार्मवुड विलेज सूरजकुण्ड में ब्लयू एंजिल ग्लोबल स्कूल द्वारा नवनिर्मित क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ करते हुए कहे। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन श्री रघुवीर भडाना, चरनजीत सिंह भडाना एवं अमित भडाना ने संयुक्त रूप से ऋषि धवन का फूलों का बुके देकर स्वागत किया।

ऋषि धवन ने कहा कि क्रिकेट जिस मुकाम पर पहुंचा है वह पहुचने के लिए प्रत्येक खिलाडी को काफी मेहनत करनी पडती है और जो खिलाडी अपने खेल के प्रति पूरी आस्था एवं ईमानदारी रखेगा वह अवश्य ही एक अच्छा खिलाडी बनकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करेगा। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन श्री रघुवीर भडाना ने बताया कि यह एकेडमी पूरी तरह से खिलाडियो के लिए बेहतर रहेगी। उन्होंने बताया कि इसमें अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर के कोच इस एकेडमी में कोचिंग देंगे एवं खिलाडियो को बेहतर टै्रनिंग करवाकर एक अच्छा खिलाडी बनाने का प्रयास करेंगे इसके साथ साथ कोचिंग नेटस एवं बेहतर विकेट का इंतेजाम यहां किया गया है और समय समय पर रणजी खिलाडी भी इस एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाले खिलाडियो को अपने अनुभव एवं टै्रनिंग देंगे।

श्री भडाना ने बताया कि इसके साथ हमने समय समय पर इस एकेडमी में रणजी एवं आईपीएल के खिलाडियों का दौरा करवायेंगे ताकि वह बच्चो को टिप्स दे एवं एकेडमी को और अधिक हाईटैक बनाने का सुझाव दें। इसके साथ साथ यह एकेडमी पूरी तरह से आधुनिकता से परिपूर्ण है साथ ही यहां जिम की व्यवस्था भी की गयी है। यहां पर प्रशिक्षण लेने वाला खिलाडी किसी चीज की कमी महसूस नहीं करेगा इसका हमने पूरा पूरा प्रयास किया है। इस मौके पर चरणजीत भडाना व अमित भडाना ने बताया कि एकेडमी में दाखिला आरंभ कर दिया गया है और हमारा यही प्रयास है कि इस एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाला खिलाडी राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलकर फरीदाबाद सहित एकेडमी का नाम रोशन करे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: