Sunday, April 22, 2018

मशहूर डांसर सपना चौधरी के लटके-झटकों पर देर रात तक झूमता रहा फरीदाबाद शहर



Faridabad city hanging till late night at the famous dancer Sapna Chaudhary's hanging

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22अप्रैल,2018: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी शनिवार की रात फरीदाबाद में एक लाइव स्टेज शो में पहुंचीं। आयोजकों ने प्रोग्राम के लिए टिकटें बेंची, 500 और 1000 रूपये की टिकट खरीदकर लोगों ने सपना चौधरी के डांस का मजा लिया। हालांकि दर्शकों ने काम रुचि ली। डांसर सपना चौधरी क्रीम कलर की साड़ी में करीब 10 बजे स्टेज पर आई। भीड़ कम देखकर दो चार गानों पर ठुमके लगाए और चली गई। दूसरे गायकों द्वारा गए गए लोकप्रिय गीत जैसे -- हट जा ताऊ पाछे ने, नाचन दे जी भरके ने- पर जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम में मौजूद हर दर्शक सपना चौधरी की अदाओं को अपने अपने मोबाइल में कैद कर रहा था।   जिन्होंने मंहगी टिकट या पास खरीद रखे थे वो ठीक से प्रोग्राम नहीं देख सके। स्टेज के सामने भारी भीड़ के कारण कुर्सियों और सोफों पर बैठे लोगों को मजबूरन खड़ा होना पड़ा। 

सपना चौधरी का शनिवार की रात सेक्टर 12 एसआरएस के साथ ग्राउंड में फरीदाबाद में पहला प्रोग्राम था, उन्हें देखने के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। सैकड़ों लोग 500, 1000 और  2000 रुपये का टिकट लेकर उन्हें देखने आये, प्रोग्राम में जुटी भीड़ देखकर सपना चौधरी ख़ुशी से गदगद हो गयीं, उन्होंने फरीदाबाद वालों को राम राम किया लेकिन भीड़ ने ऐसा कहर ढाया कि सपना चौधरी को स्टेज छोड़कर भागना पड़ा, उन्होंने सिर्फ चार गानों पर डांस किया, लोग हर गाने पर स्टेज के नजदीक आते गए कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए, माहौल खराब होता देखकर सपना की माँ और उनका भाई उन्हें स्टेज से नीचे ले गए और शो ख़त्म हो गया। 

सपना चौधरी फरीदाबाद में पहली बार आयी थीं इसलिए उनके फैन्स आज उन्हें देखने के लिए ज्यादा ही पागल हो गए, इसका नतीजा यह हुआ कि सपना चौधरी चार गानों पर भी डांस नहीं कर पायीं, सिर्फ तीन गानों में उनके फैन्स में इतनी दीवानगी छा गयी कि भगदड़ मचने की नौबत आ गयी. माहौल खराब होते देखकर सपना की माँ ने उनका हाथ पकड़ा और उन्हें अपने साथ लेकर चलीं गयीं।  सपना चौधरी के फैन्स बहुत मायूस हुए। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: