Tuesday, April 24, 2018

जमीन पर आ गए विधायक, सांसद और मंत्री लगता है चुनाव नजदीक हैं, जनता की फिर से आई याद

MLAs, MPs and ministers have come to the ground, the elections are near, the public's recollection

फरीदाबाद 24 अप्रैल(abtaknews.com)जमीन पर आ गए है सभी नेता, विधायक, सांसद और मंत्री लगता है चुनाव नजदीक हैं, जनता की फिर से आई आने लगी है।  आजकल मीडिया में जनता से जमीनी स्तर पर जुड़ने वाले नेताओ के दिखावटी फोटो और खबरें  प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया की सुर्ख़ियां बने हुए हैं।  फरीदाबाद के विधायक, मंत्री और पक्ष एवं विपक्ष के नेता सभी सक्रिय हो गए हैं।  आगामी 28 अप्रैल को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में रोड शो का आयोजन होने जा रहा है जिसको लेकर आज बढखल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों, गांवों का दौरा कर लोगों को मुख्यमंत्री के भव्य स्वागत करने की अपील की। इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने विभिन्न कालेानियों में नुक्कड़ सभाओ को सम्बोधित करते हुए कहाकि हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने जहां हरियाणा प्रदेश को विकास से सराबोर किया हुआ है वही बढखल क्षेत्र के लिए भी उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी जो जो मैने उनसे इस क्षेत्र की जनता के लिए मांगा उन्होंने तुरत प्रभाव से दिया जिसके लिए यह क्षेत्र सदैव उनका आभारी रहेगा।

सभाओ को सम्बोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा कि 7 जून को बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की विशाल रैली में माननीय मुख्यमंत्री ने मेरे द्वारा क्षेत्र के लिए रखी सभी मांगों को पूरा किया है जिसके लिए हम उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गूर्जर ने भी सदैव मेरे द्वारा रखी जनता की सभी मांगों को प्राथमिकता दी और उन्हें पूरा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बिजली, सडक, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं जनता को 24 घण्टे मिल रही है।

उन्होंने कहाकि केन्द्र व राज्य सरकार जो विकास के कार्य कर रही है उसके लिए वह उनकी धन्यवादी है। उन्होंने जनता से अपील कि है कि आगामी 28 अप्रैल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो ममें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर उनका अभिवादन करें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: