Sunday, April 15, 2018

तेरापंथ युवक परिषद ने बादशाह खान अस्पताल में भेंट किया वॉटर कूलर


फरीदाबाद 15 अप्रैल। समाजसेवा में सदैव अग्रणीय भूमिका निभानी वाली तेरापंथ युवक परिषद की टीम ने आचार्य महासमर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में युवा दिवस मनाया जाता है इस दिन तेरापंथ युवक परिषद जनकल्याण का कार्य करती है उसी   उसी को लेकर आज बादशाह खान अस्पताल में वॉटर कूलर की स्थापना की। यह जानकारी देते हुए तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष राजेश जैन ने बताया कि इस वॉटर कूलर में गर्मी के इस मौसम में ठण्डे पानी की व्यवस्था यहां आने वाले मरीजों ओर उनके परिजनो को मिलेगी। उन्होंने कहा कि पानी पिलाना एक पुण्य का कार्य है और इस कार्य को करने में हम सभी युवक परिषद के पदाधिकारियों को काफी संतुष्टि मिली है। श्री जैन ने कहा कि व्यक्ति को वह ही काम करना चाहिए जिससे उसके दिल में शान्ति हो और वह दूसरो को खुशियां दे सके और इसके लिए तेरापंथ युवक परिषद हर समय कटिबद्ध है।
राजेश जैन ने बताया कि इससे पहले भी तेरापंथ युवक परिषद चिकित्सा शिविर, रक्तदान शिविर सहित अन्य तरह की सामाजिक व धार्मिक गतिविधियो में बढ़चढ कर भाग लेती है। उन्होंने कहा कि तेरापंथ युवक परिषद में सभी युवाओं की एक ही सोच है कि वह उन लोगों की अवश्य मदद करे जो कि किन्ही कारणो से मूलभूत सुविधाओ से वांछित रह जाते है इसीलिए संस्था समय समय पर गरीब लोगो के खान-पान, उनके बच्चो को कपडे, शिक्षक सामग्री सहित चिकित्सा शिविर आदि लगाकर उनको बेहतर स्वास्थ्य रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।  
इस मौेके पर विनोद भंसाली, नवीन जैन, चैनरूप तातैड, संकेत लूनिया, विवेेक बैद, महेश बाफना, विकास बोथरा,अमित ,भरत बेगवानी, रमन बाफना सहित अन्य तेरापंथ युवक परिषद के पदाधिकारी व सदस्य सहित सिविल सर्जन बी.के. अस्पताल व स्टाफ सुनीता सिंह, सुनीता गुप्ता भी उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: