Sunday, April 1, 2018

संतोष यादव ने किया इनेलो विधायक नगेन्द्र भड़ाना का पुतला दहन

Santosh Yadav did the effigy of INLD MLA Nagendra Bhadana

फरीदाबाद 01अप्रैल(abtaknews.com)एनआईटी क्षेत्र की जनता की समस्याओं को हल ना करवाने एवं हर कार्य में नाकाम विधायक नगेन्द्र भडाना के खिलाफ आज जनता का गुस्सा फूट पडा और जनता ने  प्रवासी नेता संतोष यादव के नेतूत्व में हजारों कार्यकर्ताओं और समाजसेवी संस्थाओं के साथ इनेलो विधायक का पुतला फूंका।  इस मौके पर कालोनीवासियों ने इनेलो विधायक नागेन्द्र भड़ाना भगाओ एनआईटी 86 बचाओ के नारे लगाए। पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता विकास संघर्ष समिति के कोषध्यक्ष और कालोनी के बुजुर्ग ओमप्रकाश तोमर ने की। इस मौके पर हजारों महिला,बुजुर्ग और युवाओं ने इनेलो विधायक के खिलाफ  जमकर रोष प्रकट किया।
इस मौके पर समाजसेवी संतोष यादव ने कहा कि इनेलो विधायक नागेन्द्र भड़ाना ने एनआईटी 86 के विकास कार्य के लिए एक वर्ष का समय मांगा था और कहा था कि सबसे पहले गंदें जल की निकासी और पीने के लिए मीठा पानी क्षेत्रवासियों को दूंगा लेकिन आज विधानसभा एनआईटी 86 के लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे। कालोनियों में जगह जगह गंदगी फैली हुई है, सीवरेज की ब्यवस्था ठीक नही है, पीने के पानी में सीवरेज और नाली का पानी आ रहा है, सडक़े और गालिया टूटी फूटीे पड़े है चारो तरफ जनता त्राहि त्राहि कर रही है।
यादव ने कहा कि भाजपा सरकार  ने विपक्ष का विधायक होते हुए भी विकास कार्य के लिए करोड़ों रुपए दिए और कालोनी तक मुख्यमंत्री और फरीदाबाद के केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मेहनत से रेनीवेल योजना के तहत मीठा पानी लाइन डालकर पहुचाई गई लेकिन विधायक भाजपा को नीचा दिखाने और विकास कार्य में बाधा डाल रहे है और जगह जगह बीजेपी पार्षदों को नीचा दिखाते रहते है कि पार्षद कुछ नही कर रहे हैं।
उन्होंने एनआईटी 86 विधायक नागेन्द्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि  एयरफोर्स का नाला जो बनाया जा रहा है वो अधूरा बनाने का टेंडर हुआ है इस नाले को पूरा बनाया जाए नही तो पूरे क्षेत्र में सीवरेज जाम रहेगी और वर्षा के समय लोगों के घरों मैं गंदा पानी जाएगा। जलभराव से नंगला रोड के ब्यापारी बहुत दुखी हैं और रेहड़ी पटरी वालों का  विधायक रोजगार छीनने का काम कर रहे है।
इस मौके पर समाजसेवी राममेहर, सुनील यादव,यसवंत मौर्य,किशन ने भी संयुक्त रूप सेे कहा कि जब से इनेलो विधायक नागेन्द्र ने क्षेत्र की कमान संभाली तब से आज तक कुछ भी काम क्षेत्र में नही किया बस जगह जगह नारियल फोड़ रहें हैं और फ़ोटो खिंचवा कर जनता को धोखा दे रहे है यहां तक जहां भी आज तक पौधे लगाए वो सभी पौधे सुख गए है।
इस मौके पर कार्यक्रम के अध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा कि इनेलो विधायक भाजपा की टिकट लेकर चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं लेकिन अब चुनाव में नागेन्द्र भड़ाना किसी भी पार्टी से जनता की बीच आएंगे तो  जनता उनकी जमानत जब्त करवाएगी। इस मौके पर नवप्रयास सेवा संगठन विकास संघर्ष समिति,पूर्वांचल एकता परिषद, छठ कमेटी,पूर्वांचल युवा कमेटी और  ब्यापार मंडल,युवा संगठन जैसी सैकड़ों संस्थाएं मौजूद थी। इस मौके पर  गोल्डी, सुनील यादव, संजय, अनिल,राजकुमार,बी एस नगर,नरेश गुर्जर,निखिल पांडेय, अविनाश चौबे,रवि दुबे,गुड्डी बघेल, सविता, सरिता,रामनरेशलल्लन साहनी, अफजल खान,अशोक,आलोक दुबे,राणा यादवरंजीत यादवआदि हजारों लोग मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: