Tuesday, April 10, 2018

ABVP के प्रदेश मंत्री सुनील भरद्वाज के फरीदाबाद प्रवास के दौरान हुआ भव्य स्वागत


A welcome reception during the visit of ABVP Minister of State Sunil Bharadwaj to Faridabad

फरीदाबाद 10 अप्रैल,2018(abtaknews.com) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री सुनील भरद्वाज का फरीदाबाद इकाई ने उनके फरीदाबाद आगमन पर ज़ोरदार स्वागत किया।सर्वप्रथम नेहरु कॉलेज की ABVP इकाई ने नेहरु महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर उनका फूल मालाओ से स्वागत किया। तत्पश्चात अपने कॉलेज भ्रमण के दौरान वह महाविद्यालय की प्राचार्या प्रीता कौशिक से मिले, इसके पशचात वो महाविद्यालय के अन्य शिक्षकगाणों से मिले एवं उनसे शिक्षा संबंधित विषयों पर चर्चा की। वहाँ उपस्थित आम छात्र-छात्राओं से भी उनकी बातचीत हुई जिसमे छात्रों ने महाविद्यालय की अनेक समस्याओं के बारे में मंत्री को अवगत कराया।
A welcome reception during the visit of ABVP Minister of State Sunil Bharadwaj to Faridabad

नेहरु महाविद्यालय पर स्वगत में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य मौर्य, विनीत, लाला राम, हिमांशु, पूजा गुप्ता, ख़ुशी, प्रकाश थापा आदि छात्र एवं छात्रा उपस्थित रहे।उनका अगला कार्यक्रम DAV महाविद्यालय में हुआ, जिसमे जिसमे DAV महाविद्यालय की ABVP इकाई ने उनका मुख्यद्वार पर स्वागत किया, वहाँ हुए कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री जी ने छात्रों को संबोधित करते हुए सामाजिक समरसता पर अपना वक्तव्य दिया, देश में हो रहे अनेक प्रकार के जातीय-हिंसा एवं देश तोड़ने वाली राजनीति से बचने के लिए छात्रों को प्रेरित किया। DAV महाविद्यालय पर विशाल गिरी, राहुल तंवर अमित, भगत सिंह, धीरज, मनीष, वैभव आदि परिषद के कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्तिथ रहे। 

DAV महाविद्यालय में प्राध्यापकों की एक बैठक भी आयोजित हुई जिसमें NIT नगर अध्यक्ष प्राध्यापक सरोज कुमार, प्राध्यापक पंकज मिश्र, प्राध्यापक रवि धीमान, प्रमोद कुमार एवं अन्य प्राध्यापकों के साथ प्रदेश मंत्री जी की कई सामाजिक एवं छात्र सम्बंधित विषयों पर चर्चा हुई।इस प्रवास के दौरान YMCA के छात्र नेता विकास सिंह पूरे प्रवास के दौरान प्रदेश मंत्री जी के साथ उपस्तिथ रहे

loading...
SHARE THIS

0 comments: