Monday, April 2, 2018

सेवा समिति के स्वास्थ्य जांच शिविर में 200 लोगों ने करवाई अपनी जांच

200 people took their investigation into the health check-up camp of the Service Committee

फरीदाबाद(abtaknews.com) 02 अप्रैल,2018 ; शहर की प्रमुख सामाजिक संस्था सेवा समिति के तत्वावधान में  सेवा समिति चेरिटेबल अस्पताल मार्केट नंबर 1 में हेल्थ जांच शिविर का आयोजन किया गया। क्यूआरजी अस्पताल के सहयोग से आयोजित इस शिविर में करीब 200 लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। शिविर का उद्घाटन पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के सुपुत्र विवेक प्रताप सिंह ने किया, जबकि अध्यक्षता सेवा समिति के प्रधान अजय नौनिहाल ने की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विवेक प्रताप सिंह ने कहा कि सेवा समिति अपने स्थापना काल से ही गरीब व जरूरतमंदों की सेवा करती आ रही है।

इस मौके पर विवेक प्रताप ने समिति के प्रधान रहे स्वर्गीय श्री लेखराज नौनिहाल की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय श्री नौनिहाल ने सेवा समिति का जब से कार्यभार संभाला, तब से इस संस्था ने दिन दुनी रात चौगुनी उन्नति की है। सेवा समिति अस्पताल में गरीबों को कम कीमत पर बेहतर ईलाज मुहैया करवाया जाता है। उनके देहावासन के बाद अब अजय नौनिहाल ाी उनके दिखाए रास्ते पर चलकर सेवा समिति के माध्यम से गरीब व बेसहारा लोगों को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने सेवा समिति के सभी सदस्य एवं पदाधिकारियों की निष्काम  सेवा की भूरि  भूरि प्रशंसा की।

शिविर के इस अवसर पर सेवा समिति के प्रधान अजय नौनिहाल ने मु य अतिथि विवेक प्रताप सिंह का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि सेवा समिति के तत्वावधान में स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन स्वर्गीय लेखराज नौनिहाल ने आंरभ करवाया था। तभी से यह शिविर इसी प्रकार से गरीब लोगों के लिए आयोजित किए जाते हैं। जोकि आगे भी इस प्रकार से आयोजित किए जाते रहेंगे।

इस अवसर पर विवेक प्रताप सिंह ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया। शिविर में मदन मोहन रत्तरा, योगराज विरमानी, ओमप्रकाश टूटेजा, लवनीश कुंडी, तनु अरोड़ा, दिनेश माटा, उमेश पंडित,  प्रीतपाल सिंह, संजीव अरोड़ा, सुंदर मल्होत्रा, कालू चौधरी, शाम बांगा, अमित सोनी, अमित भाटिया, विनोद भाटिया एवं एडवोकेट गिरोटी भी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: