Tuesday, April 10, 2018

फरीदाबाद में सेवानिवृत पुलिस कर्मी 1 साल के अनुबंध पर किए जाएंगें भर्ती

Retired police personnel will be recruited for 1 year contract in Faridabad

फरीदाबाद 10 अप्रैल(abtaknews.com) पुलिस महानिर्देशक हरियाणा बी.एस संधू के आदेश पर व पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस से सेवानिवृत हुए अनुसंधान कर्ता पुलिस कर्मचारियों को एक साल के अनुबंध पर भर्ती किया जाएगा। विक्रम कपूर डी.सी.पी मुख्यालय ने बताया कि 23 अनुसंधान कर्मचारियों को एक साल के अनुबंध पर भर्ती किया जाएगा।

एक साल के अनुबंध पर भर्ती होने वाले इच्छूक सेवानिवृत कर्मचारियों के लिए शर्ते:-इच्छूक पुलिस कर्मचारी फरीदाबाद पुलिस युनिट से रिटायर्ड हुआ हो।कर्मचारी फरीदाबाद जिला पुलिस से 31 मार्च 2015 से 31 मार्च 2018 के बीच सेवानिवृत हुआ हो।सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी का पुलिस सर्विस रिकार्ड अच्छा हो।दस साल की सर्विस के दौरान 70 प्रतिशत गुड एंट्री होनी चाहिए।सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी मेडिकल फिट हो।सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी को पुलिस अनुसंधान कार्य का भती-भांति ज्ञान हो।

सेवनिवृत कर्मचारियों को सेवानिवृति के समय पा रहे अंतिम वेतन में से अभी मिल रही पैंशन को घटाकर पारिश्रमिक दिया जाएगा। जो अंतिम वेतन से अधिक नही होगा। इसके अलावा उन्हे कोई अन्य लाभ नही दिया जाएगा।सेवनिवृत पुलिस कर्मचारी अनुबंध के दौरान कोई अन्य दूसरी नौकरी/काम नही करेंगें।अनुबंध के आधार पर भर्ती किए गए सेवानिवृत कर्मचारियों को बिना किसी कारण के कभी भी हटाया जा सकता है।
विक्रम कपूर ने बताया कि ऐसे इुच्छूक सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी पुलिस आयुक्त कार्यालय सै0 21सी में 10 दिन के अंदर आवेदन कर सकते है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: