Thursday, March 1, 2018

एनआईटी पांच नंबर स्थित सोहन ऑटो वर्ल्ड शोरूम में थंडरबर्ड x का शानदार हुआ लांच !


Thunderbird X's magnificent launch in the Sohant Auto World showroom, NIT, 5!

फरीदाबाद (abtaknews.com)रॉयल एनफील्डने महीने के आखिर में अपनी थंडरबर्ड x लॉन्च की। यह बाइक कस्टमर्स की पसंद के अनुकूल लांच की गई है। इस बाइक की बुकिंग 28 फरवरी बुधवार से रॉयल एनफील्ड के सभी शोरूम में खुल गई है।  उद्घाटन के अवसर पर एनआईटी पांच नंबर के एसएचओ श्री शैलेन्द्र कुमार , व्यापार मंडल प्रधान - जगदीश भाटिया ख़ास तौर पर मौजूद रहे जिन्होंने विधिवत रूप से थंडरबर्ड एक्स बाइक का शुभारम्भ किया। सोहन ऑटो वर्ल्ड शोरूम के चैयरमेन सन्नी भाटिया मैनेजर अभिषेक सिंह ने बताया कि, यह बाइक खास तौर पर शहरी और साहसी युवा राइडर्स के लिए लॉन्च की गई है और शहर के युवा को ध्यान में रखते हुए कई नई विशेषताओं के साथ इस मॉडल को मॉडर्न लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है।

थंडरबर्ड x को लॉन्च करते हुए रॉयल एनफील्ड के प्रेज़िडेंट रूद्र तेज सिंह ने कहा – “थंडरबर्ड x का डिजाइन हमने थंडरबर्ड के कस्टमर्स से प्रेरणा लेकर ही तैयार किया है। पिछले लगभग 10 वर्षों से थंडरबर्ड के कस्टमर उसमें कुछ ना कुछ बदलाव करवाते रहते थे तो हमने सोचा कि क्यों ना उन सभी नई विशेषताओं के साथ एक ऐसा ब्रांड लांच किया जाए जो आज की युवा पीढ़ी को पसंद आए।” पिछले कुछ वर्षों में रॉयल एनफील्ड का शौक युवाओं में खत्म होता नज़र आ रहा था, परंतु इस बाईक के लॉन्च से रॉयल एनफील्ड को यह उम्मीद है कि वह युवा कस्टमर्स और राइडर्स को लुभा पाएंगे।”

बाइक के फीचर्स बताते हुए इंडिया बिज़नेस हैड शाजी कोशी ने बताया “यह बाइक मोटरसाइकिल चलाने के अनुभव को और भी उत्साहवर्धक बना देगी। थंडरबर्ड x सभी प्रमुख शहरों में दो मॉडल्स में उपलब्ध है, थंडरबर्ड 500x – 1,98,878 में और 350x – 1,56,849 में।

loading...
SHARE THIS

0 comments: