Friday, March 23, 2018

फरीदाबाद में भी महिला आयोग आयोजित करेगा संयुक्त बैंच: रेनू भाटिया


नूहं  22 मार्च। महिलाओं की विभिन्न समस्याओं एवं तकलीफो को लेकरजल्द ही फरीदाबाद में भी संयुक्त बैंच का आयोजन किया जायेगा यह उदगार भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रेनू भाटिया ने कहे। श्रीमती रेनू भाटिया नूहं में महिला आयोग द्वारा आयोजित संयुक्त बैंच में उपस्थित थी। इस अवसर पर महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा सुमन ने कहाकि महिलाओं की समस्याओं एवं विभिन्न प्रकार के तकलीफो को निपटाने के लिए महिला आयोग विभिन्न जिलो में संयुक्त बैंच लगाकर महिलाओं के मामलो को मौके पर ही निपटाने का प्रयास करेगी।  इस अवसर पर उनके साथ महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज भी मुख्य रूप से उपसिथत थी। 
प्रतिभा सुमन ने कहा कि प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा एवं उनकी समस्याओं को निपटाने के लिए महिला आयोग महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और वह किसी भी कीमत पर प्रदेश की महिलाओं पर अत्याचार व उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ में नहीं रहने देने के लिए कटिबद्ध है इसीलिए इस तरह के संयुक्त बैंच  का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने कहा कि महिला आयोग ने यह शुरूआत इसीलिए की है कि महिलाओं को एक प्लेटफार्म मिलेगा ताकि वह अपनी समस्याओं व तकलीफो को खुलकर महिला आयोग के समक्ष बता सके जिसे निपटा कर हम उन्हें संतुष्टि प्रदान कर सके। 
इस अवसर पर श्रीमती रेनू भाटिया नेे कहा कि नूंह में आयोजित इस संयुक्त बैंच में लगभग 27 मामले आये जिनमें से 10 मामलो को तुंरत प्रभाव से निपटा दिया गया एवं 10 अन्य पैडिंग है जो कि किन्ही कारणो से निपटाये नहीं गये। उन्होंने बताया कि जल्द ही फरीदाबाद में भी इस तरह के संयुक्त बैंच का आयोजन कर महिलाओं के मामलो को मौके पर ही निपटाया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी शुरूआत है जिसकी सभी ने प्रशंसा की है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: