Monday, March 5, 2018

समाजसेवी संतोष यादव ने गृह मंत्री सहित कई केंद्रीय मंत्री संग खेली होली

Social worker Santosh Yadav accompanied by the Union Home Minister accompanied by Union Minister Koli Holi

फरीदाबाद(abtaknews.com) प्रवासी नेता संतोष यादव ने होली के पर्व पर अपने समाज के साथ साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ होली खेली। युवा समाजसेवी संतोष यादव ने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री जे पी नड्डा,डॉ हर्षवर्धन, श्याम  जाजू,विजय गोयल,वी के सिंह और कृषि मंत्री राधामोहन सहित भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल और ओबीसी मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान के साथ अपने साथियों संग होली मनाई।  इस मौके पर संतोष यादव ने समाजसेवा के क्षेत्र में निरंतर आगे बढऩे का आशिर्वाद केंद्रीय मंत्रियों से लिया।
संतोष यादव पूर्वांचल समाज के ब्रह्मास्त्र माने जाते है और जिस हिसाब से दिन पर दिन अपनी पकड़ बनाते जा रहे है उस हिसाब से राजनीतिक गलियारों में चर्चा बनी हुई है कि जल्दी ही संतोष यादव आलाकमान से मुलाकात करके कोई राष्ट्रीय पद जल्दी हासिल कर सकते है। समाजसेवा के क्षेत्र में संतोष यादव का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है । संतोष यादव का राजनीतिक टर्निग पॉइन्ट  पुलिस थाने और चौकी में ताला मारने के बाद सुरु हुआ था। संतोष यादव ने भूमाफिया,शराब माफिया और सट्टे बाजों और गुंडागर्दी के  खिलाफ कई बार जमकर प्रदर्शन कर चुके है और सीवरएपानी एसफाई ब्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हमेसा आवाज उठाते रहते है और संतोष यादव के जमीनी पकड़ बहुत मजबूत है और एक आवाज में हजरों लोग इकठ्ठे हो जाते है।
संतोष यादव फरीदाबाद में एनआईटी  86 विधान सभा के सुंदर कालोनी में रहते है और शासन -प्रसाशन में अच्छी और मजबूत पकड़ होने के कारण अपराधिक तत्व उनसे घबराते है।इस होली पर्व पर उनके साथ अजय,रवि ,कौशल सहित कई लोग मौजूद थे।सभी ने एक दूसरे को होली की  बधाई दी  और कहा कि पूर्व की सरकार के कार्यकाल मेंं संतोष यादव पर शासन और प्रसाशन ने लगभग 17 झूठे मुकदमे दर्ज किए थे क्योकि संतोष यादव ने कई गरीब लोगों की जमीन भूमफयाओं से बचाई थी और गुंडागर्दी के खिलाफ  सख्त अभियान छेड़ा था।संतोष यादव ने बिना किसी भेदभाव और जात पात के हमेशा जनता की मदद की और भ्रस्टाचारियों के खिलाफ जमकर अभियान छेड़ा है और कई वर्ष सामाजिक तौर पर ट्रेफिक में भी सेवा दे चुके है।
उनके समर्थक कहते है कि संतोष यादव को कोई बड़ी जिम्मेदारी पार्टी देती है तो पूर्वांचल समाज में खुशी की लहर होगी क्योंकि केवल फरीदाबाद में लगभग 10 लाख पूर्वांचली है । इतने बड़े समाज का हमेशा हर पार्टी ने अनदेखा किया है जबकि केंद्र में उत्तर प्रदेश और बिहार की बिना किसी की सरकार नही बन सकती।


loading...
SHARE THIS

0 comments: