Monday, March 12, 2018

सराय ख्वाजा पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला का हुआ स्वागत

deepak-mangla-being-welcome-by-supporters-at-sarai-khawaja-old-faridabad

फरीदाबाद (Abtaknews.com)12 मार्च,2018;मुख्यमंत्री मनोहर लाल  के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला  ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसान हितैषी सरकार है यह उदगार श्री मंगला ने युवा भाजपा नेता सचिन मंगला के सराय ख्वाजा स्थित निवास पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश उन्नति की और जा रहा है जिसका श्रेय भाजपा सरकार को जाता है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जो योजनाएं देश के लिए बनायी है उससे देश व देशवासी पूरी तरह से तरक्की की और बढ रहे है इसी तरह प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ रहा हे आज हर वर्ग का विकास हो रहा है और हर समाज को सम्मान मिल रहा है यह पहली बार भाजपा व खट्टर सरकार में हो रहा है।

उन्होने कहा कि आज  किसानों की आमदनी को दोगुना करने  देश एवं प्रदेश की दोनों सरकारों ने कृषि एवं किसान हित में बजट तैयार किया है। भारतीय जनता पार्टी का मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास और एक भारत श्रेष्ठ भारत जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है। 

इस अवसर पर युवा भाजपा नेता सचिन मंगला ने कहा कि आज प्रदेश दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर व फरीदाबाद से सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर आज फरीदाबाद को शिखर पर पहुचंाने का काम कर रहे है फरीदाबाद की जनता कभी इतना विकास नहीं मिला जितना श्री गूर्जर के नेतृत्व में मिल रहा है। इस मौके पर सचिन मंगला ने अपने साथियों साथ दीपक मंगला का स्वागत किया  इस अवसर पर अंशुल मंगला, मुकेश अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: