Thursday, March 1, 2018

बल्लभगढ़ प्रेस क्लब की होली में जुटी शख्सियतें

 
बल्लभगढ़(abtaknews.com)नवगठित बल्लभगढ़ प्रेस क्लब ने अपना पहला कार्यक्रम होली महोत्सव के रूप में मनाया। इस अवसर पर शहर की प्रमुख हस्तियों ने जुटकर होली के सौहार्द का परिचय दिया। सभी ने एक दूसरे को चंदन का टीका और फूलों की बौछार कर होली मनाई।
हाल में गठित किए गए बल्लभगढ प्रेस क्लब ने राजा नाहर सिंह महल में होली महोत्सव का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में प्रमुख हस्तियों ने जुटकर होली की एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं। सभी ने शहरवासियों की भलाई के लिए और अधिक काम करने की बात कही। शॉट नोटिस पर आयोजित महोत्सव में लोगों ने बढ़ चढक़र भागीदारी की और मीडियाकर्मियों एवं उनके परिजनों के लिए शुभकामनाएं कीं। महोत्सव में पहुंचने वाली प्रमुख हस्तियों में भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, विधायक ललित नागर, इनेलेा के जिला प्रभारी एवं पूर्व विधायक रामकुमार सैनी, पार्षद दीपक चौधरी, पार्षद हरप्रसाद गौड, पार्षद शैलेंद्र नंबरदार, पार्षद कपिल डागर, राकेश गुर्जर, व्यापारी नेता प्रेम खट्टर, हरियाणा बाल कल्याण परिषद की सदस्य मुनेश निरवाल, फरीदाबाद इलेक्ट्रॉनिक  एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल , समाजसेवी सुनीता कैन, एडवोकेट राजेश तेवतिया, ललित बंसल, अजय राठौर, पं ब्रजलाल, प्रगतिशील किसान सत्यवीर डागर, डीसीपी ट्रेफिक वीरेंद्र विज, एसडीएम अमरदीप जैन, बल्लभगढ एसएचओ प्रीतपाल सांगवान, एसएचओ महिला थाना इंदु बाला आदि शामिल थे।
People from the Ballabhgarh Press club's Holi


क्लब के संरक्षक बिजेंद्र बंसल, प्रधान विनोद मित्तल, महासचिव जोगेंद्र रावत व अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सभी मेहमानों का स्वागत कर होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि क्लब के सदस्य शहर के विकास की पत्रकारिता करते हैं और करते रहेंगे, लेकिन इस कार्य में शासन एवं प्रशासन से भी सहयोग की दरकार रहती है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: