Friday, March 9, 2018

सृष्टि बचाओ संस्था ने महिलाओं को पगड़ी पहनाकर किया सम्मानित



फरीदाबाद 9 मार्च(abtaknews.com)महिला दिवस की संध्या पर सृष्टि बचाओ संस्था द्वारा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र एयरफोर्स रोड स्थित वरिष्ठ समाजसेवी मुनेश पण्डित के कार्यालय पर समारोह का आयोजन किया गया जिसमें कई महिलाओं को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुनेश पण्डित ने कहा कि सभी का कर्तव्य बनता है कि हम महिलाओं का सम्मान करे और साथ ही साथ बेटा और बेटी में किसी प्रकार का फर्क ना समझे। उन्होंने कहा कि आज बेटियां बेटो से किसी काम में कम नहीं है चाहे वह इंजीनियर हो, हवाई जहाज चलाना हो, रेल चलाना हो सहित अन्य सभी कार्यो में बेटियां पूरी तरह से निपुण है इसीलिए इनको और अधिक सहयोग करने में हमे कभी पीछे नहीं रहना चाहिए।

समारोह को सम्बोधित करते हुए शालिनी मेहता, प्रमिता चौधरी, तेजपाल उपाधय, हरवीर मावी व संतोष शर्मा ने भी अपने अपने सम्बोधन में कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए समाजसेवी संस्थाओ को भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला अगर आत्मनिर्भर होगी तो वह अपना व अपने परिवार का पालन पोषण कर सकती है और उसे किसी के सहारे नहीं रहना पडेगा। उन्होंने कहा कि हमें महिलाओं को आगे बढ़ाने में सहयोग करना चाहिए तभी महिला दिवस का महत्व और भी बढ़ पायेगा।

शालिनी मेहता,तरशेम शर्मा, प्रमिता चौधरी, लीना गुप्ता, आशा शर्मा,आराधना शर्मा,ज्योति अरोड़ा, हिना, किरण,कोमल,दिव्य, निशा खान,सानिया, फिज़ा, रहमानी, अमरजीत रंधावा,गुड्डी शर्मा,महिमा, अल्का आर्या,पूर्णिमा,कंचन,दीक्षा शर्मा,हीना,मुनेश पंडित, हरवीर मावी, तेजपाल उपाध्याय आदि उपस्थित थे


loading...
SHARE THIS

0 comments: