Friday, March 9, 2018

अवैध कब्जा, अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा: दीपक चौधरी

Illegal occupation, illegal construction will not be tolerated: Deepak Chaudhary

फरीदाबाद 9 मार्च(abtaknews.com)तोडफ़ोड़ विभाग कमेटी बल्लभगढ जोन के चेयरमैन दीपक चौधरी की अध्यक्षता में आज बल्लभगढ नगर निगम में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से कमेटी के उपाध्यक्ष दीपक यादव, ज्वांइट कमिशनर अमरदीप जैन, एक्सीएन दीपक किंगर, बल्लभगढ जोन एसडीओ जगवीर सिंह, एसडीओ राजपाल वर्मा, एसडीओ शेर सिंह, एसडीओ कदर्म, राजेन्द्र पटवारी सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए दीपक चौधरी ने विभाग को दिशा निर्देश दिये कि बल्लभगढ बाजारो में हो रहे अतिक्रमणों की वीडियो ग्राफी की जाये एवं अतिक्रणकर्ताओं को नोटिस देकर अतिकमण जल्द से जल्द हटाये जाये। साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो ग्राफी करने के पश्चात दुकानदारों पर कानूनी कार्यवाही भी की जाये ताकि वह अवैध कब्जा ना कर सके। दीपक चौधरी ने कहा कि अवैध कब्जा, अवैध निर्माण किसी भी तरह से सहन नहीं किये जायेंगे।

उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि कालोनीयो व गलियों में सीमा से ज्यादा बने हुए रैम्पों को भी तोडा जाये और गलियां खुली की जाये। उनहोंने कहा कि इन रैमपो के कारण रोजाना गलियों में जाम जैसी स्थिति हो जाती है जिससे जनता परेशान हो रही है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कहा कि नगर निगम की सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जो को तुंरत प्रभाव से हटाकर उन पर चारदीवारी बनायी जाये ताकि दोबारा से अवैध कब्जा ना हो सके।

दीपक चौधरी ने कहा कि निगम में आने वाली अवैध निर्माण व अवैध कब्जो की शिकायतों को दूर करने के लिए हर तीन महीने में मीटिंग का आयोजन किया जायेगा एवं इन समस्या को दूर किया जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि रिहायाशी क्षेत्र में चल रही डेयरियों पर भी कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारियों ने दिशा निर्देशों पर तुंरत प्रभाव से कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: