Tuesday, March 13, 2018

फरीदाबाद में हाईवे पर बडख़ल फ्लाईओवर पर मेट्रो स्टेशन के पास केंटर में सीट पर मिली लाश

Corpse of the driver found on the seat in the center near Metro station on a highway flyover on the highway in Faridabad.
फरीदाबाद (abtaknews.com) 13 मार्च,18;  रात करीब 1 बजे दिल्ली के नरेला से फऱीदाबाद के लिए  निकले केंटर चालक की नेशनल हाइवे नंबर 2 बडख़ल फ्लाईओवर के ऊपर बडख़ल मेट्रो स्टेशन के पास केंटर में सीट पर लाश पडी हुई। हाईवे से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच की और फॉरेंसिंक टीम को बुलाया, जिन्हें जांच के दौरान मृतक चालक के पास से शराब की बोतल और नशीले इंजेक्शन मिले हैं, पुलिस का मानना है कि केंटर चालक की मौत नशीली दवा ज्यादा मात्रा लेने से हुई है बाकी शव को पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है जहां पोस्टमार्डम के बाद ही मौत का खुलासा होगा।

दिल्ली मथुरा नेशनल हाईवे नम्बर दो पर बडख़ल फ्लाईओवर के ऊपर बडख़ल मेट्रो स्टेशन के पास एक केंटर कई घंटों से खडा हुआ देखा गया, आने जाने वालों ने अनुमान लगाया कि कैंटर खराब होने के चलते खडा है कई घंटों तक खडे रहने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पता लगा कि कैंटर में चाल मरा हुआ पडा है। मौक पर पहुंची पुलिस ने जांच के फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जिन्हें जांच के दौरान कैंटर चालक के शव के पास से शराब की बोतल और कई नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। 

घटना स्थल पर पहुंचे ओल्ड थाना के प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि उन्हें कैंटर में लाश होने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचने पर पता लगा कि मृतक कैंटर चालक दिल्ली का रहने वाला है और दिल्ली के नरेला क्षेत्र से रात करीब 1 बजे फरीदाबाद सैक्टर 24 ओद्योगिक क्षेत्र में कंपनी का सामान देने आया हुआ था। लेकिन सैक्टर 24 कंपनी देने से पहले ही उसकी मौत बडखल फ्लाई ओवर के उपर ही हो गई,, शव की स्थिति और मौके से मिली शराब की बोतल और नशीले इंजेक्शनों से मालूम होता है कि चालक ने ज्यादा नशा किया हुआ था और उसने गाडी रोककर आराम किया जिस दौरान उसकी सोते सोते ही मौत हो गई, बाकी शव को पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है जहां पोस्टमार्डम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: