Monday, March 19, 2018

मोदी के मंत्री गुर्जर ने एनआईटी विस क्षेत्र में किया ढाई करोड़ के विकास कार्यों का सुभारम्भ

Modi's Minister Gujjar inaugurated development work of 2.5 crore in NIT Vij

फरीदाबाद, 19 मार्च(abtaknews.com) केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज यहां फरीदाबाद नगर निगम के वार्ड नंबर 3 में क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से सोहना रोड के साथ नाले के नव निर्माण की मांग को पूरा करते हुए मुख्य अतिथि के रुप में पधारकर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। उलेखनीय है  इसके निर्माण पर नगर निगम की ओर 2 करोड़ 61 लाख रुपये की लागत आएगी। शुभारंभ समारोह में पहुंचने पर मंत्री श्री गुर्जर का उक्त संबंधित वार्ड के पार्षद जयवीर खटाना तथा पूर्व पार्षद धर्मवीर खटाना ने स्थानीय क्षेत्र वासियों की ओर से मुख्य रूप से स्वागत किया। इस अवसर पर सोहना रोड सिंडिकेट बैंक के पास स्थित प्रमुख स्थल लाल कोठी परिसर में आयोजित शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर ने कहा कि वे अपने संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रो की सभी शहरी व ग्रामीण हलको का सर्वांगीण विकास करने में जुटे हुए हैं। इसके फलस्वरुप लोगों की मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी कुछ शेष बची मांगों को भी जल्द ही पूरा करवा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास की भावना से देश को विकास की बुलंदियों तक ले जाने में कामयाब हुए हैं। ठीक इसी प्रकार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी हरियाणा एक हरियाणवी एक के संदेश पर चलते वह प्रदेश के अनूठे भूतपूर्व विकास सुधार में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा ग्रुप में सर्वांगीण विकास के लिए एक समान पैमाना तैयार किया है। जिसके लिए पूरे देश की जनता उनकी आभारी है। इस अवसर पर अनेक क्षेत्रवासियों ने मंत्री श्री गुर्जर को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर विधायक नागेंद्र भड़ाना,  चैयरमेन धनेश अदलक्खा, पूर्व पार्षद समाज सेवी धर्मवीर खटाना, पार्षद जय वीर खटाना, शीतल खटाना, महेंद्र सरपंच, सुरेंद्र अग्रवाल, वीर सिंह ए जफर खान सैफी, कर्ण सिंह, उधम सिंह कुलदीप चौधरी सहित अनेको गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: