Thursday, March 1, 2018

अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रही आंगनबाड़ी वर्करों ने फरीदाबाद में मनाई काली होली


फरीदाबाद,01मार्च(abtaknews.com)आंगनबाड़ी वर्कर्स एंड हैल्पर्स यूनियन ने पूर्व धोषित आन्दोलन के तहत वीरवार को आंगनबाड़ी वर्करों ने काली होली मनाई। वर्करों ने होलिका दहन की जगह सीएम-पीएम के पुतले दहन कियें। आंगनबाड़ी वर्कर व हैल्पर वीरवार को डीसी आफिस पर चल रहे प्रदर्शन में काले कपड़े पर कर आयी थी । वर्करों व हैल्परों का गुस्सा देखते ही बन रहा था ।

आंगनबाड़ी वर्करों को सम्बोधित करते हुए यूनियन की प्रधान देवेन्द्री शर्मा ने मंगलवार को सीएम के साथ हुई मीटिंग की जानकारी देते हुए कहा की सरकार केवल दिखावे के लिए बातचीत करने का नाटक कर रही है।उव्होने आरोप लगाया की सरकार आंगनबाड़ी वर्करों व हैल्परों की मांगों के प्रति गंभीर नही है । जिला सचिव मालवती ने धोषणा की कि अगर 4 मार्च तक मांगों का समाधान नही हुआ तो 5 मार्च को पुरे प्रदेश की आंगनबाड़ी वर्कर एंव हैल्पर करनाल कूच करेंगी और सीएम आवास का धेराव करेंगी । उन्होने कहा की जब तक मानदेय में सम्मानजनक बढोतरी नही होगी और पेंशन सहित रिटायरमेन्ट के सभी लाभ देने सहित अन्य मांगों  समाधान नही होगा,जब तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी ।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सुभाष लाम्बा ने वर्करों को सम्बोधित करते हुए मांगों व करनाल प्रदर्शन का पुरजोर समर्थन किया । प्रदर्शन को यूनियन की जिला कमेटी की पदाधिकारी मालवती,गीता,कमलेश,विधू प्रभा,सुमन मोर,सीमा,बाला,सुरेन्द्री,बीना,ममीता,ब्रहमा के अलावा सीटू के प्रधान निरंतर पराशर,महासचिव लालबाबू शर्मा,विजय झा,सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रधान अशोक कुमार,सह-सचिव धर्मबीर वैष्णव ,खंड प्रधान करतार सिंह आदि ने सम्बोधित किया ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: