Saturday, March 24, 2018

पलवल में श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सैनी चौपाल का किया उदघाटन

Minister of State for Labor and Employment, Nayeb Singh Saini inaugurated Saini Choupal

पलवल, 24 मार्च(abtaknews.com)हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को सूरसेन चौक, सोहना रोड़ पर स्थित 37 लाख रूपए की लागत से नवनिर्मित सैनी चौपाल का उदघाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला,श्रम कल्याण बोर्ड  के चेयरमैन रमेश बलहारा, वाईस चेयरमैन हरिप्रकाश गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत,नगर परिषद की चेयरपर्सन श्रीमती इन्दु भारद्वाज, पलवल ब्लाक समिति के चेयरमैन पे्रमचन्द शर्मा, पलवल मार्किट के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, निगरानी समिति मुकेश सिंगला, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा वीरपाल दीक्षित मुख्य रूप से मौजूद थे।
राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य कराए हैं।  उन्होंने कहा कि पलवल जिले में एक भी भाजपा विधायक ना होने पर भी पलवल के विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस धर्मशाला के बन जाने से यहां के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। इस धर्मशाला में किसी भी समाज का व्यक्ति यहां पर आकर अपना कोई भी सामाजिक कार्यक्रम कर सकता है।  उन्होंने इस धर्मशाला के सौंदर्यकरण के लिए 05 लाख रुपये भिजवाने की घोषणा की। मंत्री ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व सरकार ने जनता का विकास ना करके अपना विकास किया। उन्होंने दीपक मंगला से कहा कि अगर सैनी समाज का कोई भी व्यक्ति उनके पास किसी कार्य के लिए जाता है तो उस व्यक्ति के काम को प्राथमिकता के तौर पर पूरा करवाएं। 
मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत व्यक्त करते हुए कहा कि यह धर्मशाला नायब सिंह सैनी की ही देन है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल के विकास कार्यों में कोई कमी नही छोडी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस यहां सूरसेन गेट का निर्माण करा दिया जाएगा। जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग पलवल की शिब्बन सिंह व विक्रम सिंह भजन मण्डलियों द्वारा सरकार के विकास कार्यों बारे भजनों द्वारा बखान किया। कार्यक्रम में सैनी समाज की ओर से मुख्य अतिथि सहित आए हुए सभी अतिथियों का फूलमाला पहनाकर तथा पगड़ी बांधकर स्वागत अभिनंदन किया। 
पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गिर्राज डागर, जिला महामंत्री पवन अग्रवाल, पार्षद मोहित गोयल, हरेन्द्र तेवतिया, सुरेन्द्र सिंगला, सुरेन्द्र घुघेरा, प्रधान सैनी समाज देवीराम, सैनी समिति प्रधान नारायण सैनी, ब्रज गोपाल सैनी, बिजेन्द्र सैनी, रोहताश, मानक चंद, सुरेश सैनी, रणबीर, ज्ञानचंद नम्बरदार व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: