Friday, March 23, 2018

भाई की मौत पर न्याय मांगने पहुंचा भाई पुलिस आयुक्त कार्यालय में बिलख- बिलख कर रोया

The brother who came to seek justice on the death of brother cried bitterly at the Commissioner of Police

फरीदाबाद(abtaknews.com) 23 मार्च,2018 ; गांव ताजूपुर में 16 मार्च को बदमाशों द्वारा एक युवक पर गाडी चढाकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने अभी तक मात्र एक आरोपी को ही गिरफ्तार किया है जबकि 7 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिसको लेकर पीडित परिवार और उनके साथ गांव के सैंकडों लोग पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे, जहां मृतक का भाई न्याय न मिलने से परेशान होकर सीपी कार्यालय के पास ही बिलख - बिलख कर रोता हुआ न्याय और आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग करता हुआ दिखाई दिया। 

पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर  मृतक मनोज का भाई विनोद बिलख - बिलख कर रोता रहा है। 16 मार्च को गांव ताजूपुर में अपने मामा के यहां आये मनोज को सरेआम शराब पी रहे बदमाशों ने गाड़ी चढ़ाकर मार डाला था। मौत के पीछे कोई रंजिश या फिर कोई और बडी बजह नहीं थी, बस मामूली सी कहासुनी में युवक के ऊपर दो बार गाडी चढ़ा दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस हत्या के मामले में 8 लोगों के ऊपर हत्या का मामला दर्ज किया था मगर 6 दिन गुजर जाने के बाद पुलिस सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर पाई है। आरोपियों की गिरफ्तारी और न्याय की मांग करने के लिये पीडित परिवार और गांव के सैँकडों लोग पुलिस आयुक्त से मिलने कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस आयुक्त से न्याय की गुहार लगाई।

मृतक मनोज के भाई विनोद ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि 16 मार्च की शाम कुछ युवक दो गाडिय़ों में सवार होकर खुलेआम सडक़ पर शराब पी रहे थे कि अचानक शराब पी रहे बदमाशों ने मोटर साइकिल पर सवार हो कर जा रहे उसके भाई और मामा को रोक लिया औऱ उनसे बदतमीजी शुरू कर दी, लेकिन मामा-भांजा ने उनकी बातों को अनसुना करते हुए वहां से निकल गए, मगर गांव ताजुपुर के पास पहुंचते ही गाड़ी में सवार बदमाशों ने मृतक मनोज को गाड़ी से टक्कर मार दी, गाड़ी में सवार बदमाश इतने पर नहीं रूके और उन्होंने दोबारा जमीन पर पड़े मनोज के ऊपर गाड़़ी चढ़ा दी, जिससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है मगर अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी पडौसी गांव में ही खुलेआम घूम रहे हैं। उनकी मांग है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार उन्हें उचित सजा मिलनी चाहिये ताकि ऐेसे बदमाश फिर कभी किसी के भाई को न मार सके।





loading...
SHARE THIS

0 comments: