Sunday, March 25, 2018

हिसार रैली में शामिल होने को पार्टी कार्यकर्ताओं संग रवाना हुए आप नेता गिर्राज शर्मा

To join Hissar rally, along with party workers, you left the leader Girraj Sharma

फरीदाबाद(abtaknews.com ) 25 मार्च,2018; आम आदमी पार्टी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता गिर्राज शर्मा ने सैकड़ो वाहनों का काफिला हिसार में आयोजित विशाल रैली के लिए अशोका इन्कलेव स्थित अपने कार्यालय से रवाना किया। इससे पूर्व उपस्थित हजारो कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए गिर्राज शर्मा ने कहा कि हिसार रैली आगामी हरियाणा की राजनीति में भूचाल लायेगी और इसके बाद विपक्षी दलो को यह सोचने पर मजबूर होना पडेगा कि अब आम आदमी पार्टी के आगे हम कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि इस रेली में उपस्थित भीड़ इस बात का प्रमाण होगी कि अब जनता सच्चाई, ईमानदारी के साथ चलने के लिए पूरी तरह से तैयार है और आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से सहयोग करने में किसी तरह की कमी नहीं छोडऩे का मन हरियाणा प्रदेश की जनता बना चुकी है।
To join Hissar rally, along with party workers, you left the leader Girraj Sharma

शर्मा ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है और सब जानते है कि इस सरकार ने देश व प्रदेश का क्या हाल किया हुआ है। व्यापारी वर्ग पर इतने टैक्स लगा दिये है कि उनका धंधा चौपट हो गया है, युवा पीढ़ी आज अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होकर अपना पूरी तरह से विनाश कर रही है, महिलाएं अपने आपको घरो में भी सुरक्षित नहीं समझ रही है साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी सुविधाओं को इतना मंहगा कर दिया है कि आम आदमी इस तक पहुंच ही नहीं पा रहा है ऐसे सरकार का क्या लाभ जो कि जनता के हितों को नहीं बल्कि उनकी जेबों को देखकर नीति और योजनाएं बना रही है। उन्होंने कहा कि इस रैली के बाद परिवर्तन आयेगा ओर हरियाणा प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।

श्री शर्मा ने कहा कि हिसार में आयोजित इस रैली में पूरे प्रदेश से पहुंचने वाली भीड इस रैली को महारैली का रूप देगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है और हमारी यह रैली इस बात का प्रमाण होगी कि आम आदमी पार्टी सच्चाई, ईमानदारी की प्रतीक है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: