Sunday, March 25, 2018

पलवल में दीपक मंगला ने विकास कार्यों के लिए फोड़ा डेढ़ करोड़ का नारियल


Deepak Mangla boasts 1.5 crore coconut for development works in Palwal

पलवल, 25 मार्च(abtaknews.com)जिला पलवल में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। पलवल जिले में चारो ओर विकास कार्य तीव्र गति से कराए जा रहे हैं। यह वक्तव्य आज किठवाड़ी फ्लाइओवर के नीचे 01 करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सडक़ के शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने व्यक्त किए।
इस अवसर पर पलवल नगर परिषद की चेयरपर्सन इंदू भारद्वाज, पलवल ब्लॉक पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, मार्किट कमेटी पलवल के चेयरमैन रणवीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, जिला परिषद के उपाध्यक्ष संतराम बैसला, पार्षद मोहित गोयल, यशपाल मवई, प्रदीप छावड़ी, कर्मवीर दलाल, प्रहलाद पांचाल सहित अन्य वार्डों के पार्षदगण व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 
दीपक मंगला ने रविवार को लगभग 01 करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से बनने वाली किठवाड़ी फ्लाइओवर के नीचे से रसूलपुर रोड तक रेलवे लाईन के साथ-साथ सडक़ निर्माण के कार्य का विधिवत नारियल फोडक़र शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि यह सडक़ लगभग 1.5 किलोमीटर लम्बी है जोकि आगामी एक वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगी, जिससे यहां के कई वार्डों के लोगों की समस्या का समाधान हो जाएगा। 
दीपक मंगला ने कहा कि विकास के किसी कार्य में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। दीपक मंगला ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल  की सरकारें बनी है  तब से उन्होंने अपने किए हुए वादों को बखूबी पूरा किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने जिला पलवल के विकास कार्य करवाने व विकास के लिए धनराशि देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दीपक मंगला ने कहा कि आगामी 15 दिनों में लगभग 01 करोड़ 12  लाख रुपये की राशि से पूर्वांचलियों के पूजा के लिए घाट का कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने यहा की जनता से आहवान किया कि वो सफाई का विशेष ध्यान रखें। सफाई रखने से पलवल जिले का स्वरूप बदल जाएगा। उन्होंने बताया कि आगामी समय में पलवल का बदला हुआ स्वरूप नजर आएगा क्योंकि जब कुंडली मानेसर पलवल तथा कुंडली गाजीयाबाद पलवल एक्सप्रैस वे के चौराहे तैयार हो जाएंगे, तब वहां का नजारा बहुत ही सुंदर व देखने लायक होगा। कार्यक्रम में दीपक मंगला ने क्षेत्रवासियों को रामनवमीं की हार्दिक बधाई दी।  

loading...
SHARE THIS

0 comments: