Wednesday, March 28, 2018

कांग्रेस विधायक औच्छी राजनीति कर रहे हैं, पहले अपनी गिरेबांन में झांके: भाटिया

Congress MLAs are doing good politics, first names in their giriban: Bhatia

फरीदाबाद(abtaknews.com ) हरियाणा खेल परिषद के कार्यकारी उपाध्यक्ष दीप भाटिया ने कांग्रेस विधायक ललित नागर एवं कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। श्री भाटिया ने कांग्रेस विधायक पर सस्ती लोकप्रियता बटोरने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि  केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर  स्वच्छ एवं कानून के मापदंडों के अनुसार स्कूल खोलकर अपना व्यवसाय कर रहे हैं। जबकि उक्त विधायक व उनका भाई किसानों से जमीनें हड़पकर बिल्डरों को बेचने के गैरकानूनी धंधें में लिप्त हैं। बकायदा सरकारी एजेंसियां उनके ठिकानों पर छापेमारी भी कर चुकी हैं। इनके साथ साथ विधायक के परिवार द्वारा की गई करतूतों की जांच भी चल रही हैं। 

कांग्रेस विधायक यह भी बयान जारी करें कि उनके व उनके भाई के बच्चे किन स्कूलों में पढ़ाई कर रहे हैं। श्री भाटिया ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि दूसरों पर आरोप लगाकर औच्छी राजनीति चमकाना बेहद आसान है। पहले खुद के गिरेबांन में झांकना चाहिए, फिर दूसरों के संदर्भ में बातें की जानी चाहिएं। 
श्री भाटिया ने कहा कि जिस डीपीएस स्कूल को खोलने पर विधायक नागर बयान जारी कर श्री गुर्जर पर आरोप लगा रहे हैं, पहले वह ये देखें कि कांग्रेस सरकार में केंद्रीय मंत्री रहते हुए सलमान खुर्शीद इस डीपीएस संस्था के चेयरमैन थे। श्री खुर्शीद आज भी कांग्रेस के बड़े नेता हैं। इसी प्रकार से कांग्रेस सरकार में रेल मंत्री रहे पवन बंसल एवं अंबिका सोनी भी डीपीएस स्कूल चलाते हैं। कांग्रेस के ऐसे तमाम बड़े नेता हैं ,जोकि निजी स्कूल के व्यवसाय से जुड़े हैं। इसलिए विधायक पहले अपने घर को देखें और फिर दूसरों पर आरोप लगाएं। 
खेल परिषद के कार्यकारी उपाध्यक्ष दीप भाटिया ने विधायक नागर के दूसरे आरोपों पर भी जमकर कुठाराघात किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री रहते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा तमाम शादी, विवाह एवं निजी कार्यक्रमों में सरकारी हैलीकाप्टर से यात्रा करते थे। इसके अलावा वह लगातार प्राईवेट स्कूलों के कार्यक्रम में ना केवल शामिल होते थे, बल्कि हैलीकाप्टर का भी खुल कर प्रयोग करते थे। उनके कार्यकाल में ही निजी स्कूलों का धंधा पूरी तरह से फला फूला है। 

श्री भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के स्कूल में उद्घाटन करने के लिए आना कोई गलत बात नहीं है। श्री खट्टर ने अपने संबोधन में स्कूल प्रबंधन से गुजारिश की है कि वह इस स्कूल में गरीब बच्चों को भी पढ़ाएं। ऐसा बयान कोई उदार व्यक्तित्व का स्वामी ही दे सकता है, ना कि कांग्रेस नेताओं की तरह सरकारी खजाने को निचोडऩे वाला व्यक्ति। श्री भाटिया ने कहा कि कांग्रेस विधायक नौ सौ चूहे खाकर हज को चली वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं। इसलिए वह अपने गिरेबांन में झांककर पहले अपनी पार्टी के नेताओं के प्राईवेट स्कूल, अस्पताल, कालेज बंद करवांए, इसके बाद दूसरों को नसीहत दें। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: